Entertainment News : `तारक मेहता का उल्टा चश्मा` की दयाबेन का क्रॉप टॉप और मिनी स्कर्ट में पुराना वीडियो हुआ वायरल , देखने के लिए क्लिक करे

Samachar Jagat | Monday, 25 Apr 2022 02:23:18 PM
Entertainment News : Old video of Dayaben in crop top and mini skirt of 'Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah' went viral, click to watch

`तारक मेहता का उल्टा चश्मा` शो  में दयाबेन के किरदार से फेमस  होने  वाली सबसे पॉपुलर एक्ट्रेस दिशा वकानी ने अपने असाधारण डेमोंस्ट्रेशन से लाखों दिल जीतने में कामयाबी हासिल की है।

हाल ही में एक्ट्रेस का एक थ्रोबैक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। दिशा वकानी को आपने पहले कभी इस अवतार में नहीं देखा होगा। दिशा का यह वीडियो 2016 में यूट्यूब पर शेयर किया गया था।  

 वीडियो में दिशा क्रॉप टॉप और मिनी स्कर्ट पहन कर  डांस  रही  है। इस वीडियो को यूट्यूब पर अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं। 

 

 

प्रोफ़ेशन की बात करे तो  दिशा ने अपने करियर की शुरुआत गुजराती थिएटर से की थी।  बाद में  `तारक मेहता` शो में अपने किरदार दयाबेन से बहुत पॉपुलैरिटी हासिल की । इससे पहले एक्ट्रेस  ने 1997 में फिल्म 'कमसिन: द अनटच्ड' में भी बोल्ड सीन किया था।  

दिशा ने तारक मेहता शो से मैटरनिटी ब्रेक लिया था और तब से  फैंस उनके  के लौटने का इंतजार कर रहे हैं। लेकिन उसके बाद  से दिशा वापस नहीं लौटी है ।  ऐसा लगता है वह अपने बच्चों के साथ समय बीता रही है । दिशा के शो में वापस आने की अटकलें लगाई जा रही हैं।  अभी तक कुछ भी कंफर्म नहीं हुआ है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.