Entertainment News : रणबीर कपूर की भांजी ने आलिया भट्ट का परिवार में किया स्वागत ,पोस्ट कर कहा - "आई लव यू मामी"

Samachar Jagat | Thursday, 21 Apr 2022 01:06:33 PM
Entertainment News : Ranbir Kapoor's niece welcomes Alia Bhatt to the family, says

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी काफी इंटिमेट थी। इनकी शादी में सिर्फ 28 लोग शामिल थे।   जिसमे  परिवार के सदस्य और कुछ दोस्त शामिल थे। करण जौहर, अयान मुखर्जी, आकाश और श्लोका अंबानी अन्य  को आमंत्रित किया गया था। उनकी शादी के  वीडियोज़   और फोटोज ने इंटरनेट पर अपनी जगह बनाली  है  रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की अब तक की सबसे अच्छी शादी थी। रणबीर के परिवार ने भी आलिया भट्ट का धूमधाम  से स्वागत किया। अब उनकी भांजी  ने 'मामी' के लिए एक पोस्ट लिखा है। 

रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी की बेटी समारा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी के  कुछ फोटोज  शेयर की हैं। कैप्शन में उन्होंने लिखा, "परिवार में आपका स्वागत है आलिया मामी @aliaabhatt आई लव यू सो मच।" 

 

इससे पहले रिद्धिमा कपूर साहनी ने आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के लिए एक पोस्ट भी लिखा था।  "हम आपसे प्यार करते हैं और इस इनक्रेडिबल जर्नी  का हिस्सा बनने के लिए इंतजार नहीं कर सकते जो आप दोनों ने शुरू की है! परिवार में आपका स्वागत है।  


आलिया की सास नीतू कपूर ने भी 'छोटे कपूर साहब' और उनकी 'बहुरानी' को समर्पित कई पोस्ट किए। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.