Entertainment News : अमिताभ बच्चन से मिली तारीफ से अभिभूत हैं टाइगर श्राफ

Samachar Jagat | Tuesday, 26 Apr 2022 10:27:36 AM
Entertainment News :  Tiger Shroff is overwhelmed by the praise received from Amitabh Bachchan

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्राफ महानायक अमिताभ बच्चन से मिली तारीफ से अभिभूत हैं। अमिताभ बच्चन ने हाल ही में अपने आधिकरिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर तीन तस्वीरों का एक कोलाज शेयर किया था। इन तस्वीरों में अमिताभ स्पोर्ट्स लुक में नजर आ रहे हैं। तस्वीरों में अमिताभ बच्चन, टाइगर श्रॉफ की तरह किक मारने की कोशिश कर रहे हैं।

 

 

इस तस्वीर को शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने कैप्शन में लिखा, ''टाइगर श्रॉफ को अपनी लचीली किक के जरिए  सभी'लाइक’नंबरों को हासिल करते हुए देखकर, मैंने सोचा कि मैं भी एक कोशिश करूंगा, उम्मीद है कि'लाइक’का एक छोटा प्रतिशत मिले।’’ अमिताभ बच्चन से मिली तारीफ से टाइगर श्राफ अभिभूत हैं।

टाइगर श्राफ ने कहा, ''अमिताभ बच्चन से खुद की और फिल्म की तारीफ सुनना वाकई में किसी भी कलाकार के लिए गर्व की बात होती है। मेरे लिए भी यह मौका बहुत स्पेशल है। खास बात यह है की इस उम्र के पड़ाव में भी वह किक बॉक्सिग कर रहे थे वह मेरे लिए काफी इम्प्रेसिव था। उनकी एनर्जी बहुत कमाल की है। देश के सबसे महान स्टार और सबसे महान एक्शन हीरो ने मेरी तारीफ की, यह मेरे लिए किसी आशीर्वाद से कम नहीं है।’’ 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.