Entertainment News : Jayeshbhai Jordaar का ट्रेलर हुआ लॉन्च , रणवीर सिंह ने अपने आने वाले बच्चे पर किया खुलासा

Samachar Jagat | Tuesday, 19 Apr 2022 03:38:29 PM
Entertainment News :  Trailer launch of Jayeshbhai Jordaar, Ranveer Singh reveals about his upcoming baby

रणवीर सिंह अपनी आने वाली  फिल्म  `जयेशभाई जोरदार` में बड़े पर्दे पर दिखाई देंगे, जो 13 मई 2022 को रिलीज होगी । फिल्म का ट्रेलर आज लॉन्च किया गया और इसे शानदार रेस्पॉन्स  मिल रहा  है। फिल्म में रणवीर का किरदार अपनी अजन्मी बच्ची को बचाने की कोशिश करेगा। यह एक कॉमेडी सोशल ड्रामा फिल्म  है। फिल्म में अर्जुन रेड्डी फेम शालिनी पांडे भी मुख्य भूमिका निभाई है।  

 

 ट्रेलर लॉन्च पर, जब रणवीर से पूछा गया कि क्या वह अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण के साथ लड़का चाहते हैं या लड़की, तो उन्होंने  फिल्म के एक संवाद का इस्तेमाल किया और कहा, "जब आप मंदिर जाते हैं, तो वे आपसे प्रसाद के लिए नहीं पूछते हैं। की लड्डू चाहिए या शिरा । जो कुछ भी आपको मिलता है, आप पूरी श्रद्धा के साथ उसे स्वीकार लेते हैं क्योंकि यह प्रसाद है। भगवान जो भी दीपिका और मुझे आशीर्वाद देना चाहते हैं - चाहे वह लड़का हो या लड़की, वह उनका सच्चा आशीर्वाद होगा।  

वैसे, रणवीर ने कई बार बच्चे पैदा करने के बारे में खुलकर बात की है,  हमें अभी  तक इस जोड़ी से ऐसी खबर नहीं मिली है। उनकी शादी के बाद हमने कई बार दीपिका के गर्भवती होने की खबरें पढ़ी हैं, लेकिन वे झूठी निकलीं।

 

जयेशभाई जोरदार  फिल्म  में बोमन ईरानी और रत्ना पाठक शाह भी हैं। फिल्म कन्या भ्रूण हत्या के विषय को हल्के-फुल्के अंदाज में पेश करती है, लेकिन ऐसा लग रहा है कि जयेशभाई जोरदार समाज को एक महत्वपूर्ण संदेश जरूर देंगे।



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.