Entertainment News : विवेक ओबेरॉय ने`इंडियन पुलिस फोर्स` फर्स्ट लुक शेयर किया , जाने रोहित शेट्टी के ड्रीम प्रोजेक्ट के बारे में

Samachar Jagat | Tuesday, 26 Apr 2022 03:40:33 PM
Entertainment News : Vivek Oberoi shares 'Indian Police Force' first look, know about Rohit Shetty's dream project

रोहित शेट्टी वास्तव में अपने ड्रीम प्रोजेक्ट `इंडियन पुलिस फोर्स` से अपने फैंस   को हैरान करने के लिए तैयार  हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और शिल्पा शेट्टी के बाद अब विवेक ओबेरॉय `इंडियन  पुलिस फोर्स` में शामिल हो गए हैं और उनके फैंस उनके फर्स्ट लुक को लेकर काफी उत्साहित हैं। एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर अपना पहला लुक शेयर  किया और लिखा, "बेस्ट  फोर्स में शामिल " इंडियन पुलिस फोर्स "और रोहित शेट्टी कॉप यूनिवर्स में एक सुपरकॉप बनें! धन्यवाद भाई @itsrohitshetty ने मुझ पर भरोसा किया। अद्भुत भूमिका! 

विवेक ने वर्दी में पहला लुक शेयर  किया है, नेटिज़न्स अपने एक्साइटमेंट  को रोक नहीं पा रहे हैं और लंबे समय के बाद उनकी वापसी की सराहना कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, "वाह !! विवेक सर... आपको वापस देखना अद्भुत है.. आप हमेशा एक्शन फिल्मों में महान हैं... साथिया फिल्म के बाद से आपके बहुत बड़े फैंस  हैं"। एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, 'अमेजिंग .. अब तक का सबसे बेहतरीन'। 

 

 

रोहित शेट्टी ने अपनी एक बातचीत में इस बारे में बात की थी कि इंडियन  पुलिस फाॅर्स उनके करियर का सबसे बड़ा  प्रोजेक्ट  क्यों है, "इंडियन पुलिस फाॅर्स प्रोजेक्ट   मेरे लिए बहुत खास है और मैं सालो  से इस प्रोजेक्ट  पर काम कर रहा हूं। मुझे खुशी है कि इस कहानी में जान फूंकने के लिए अमेज़ॅन प्राइम वीडियो के साथ सहयोग किया है ।

मैंने हमेशा एक्शन-फर्स्ट एंटरटेनमेंट  को आगे बढ़ाने का प्रयास किया है और इस सीरीज   के साथ, मुझे विश्वास है कि हम एक नया बेंचमार्क तैयार करेंगे।"



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.