Entertainment Report : आलिया रणबीर की शादी के बाद क्रिकेटर KL राहुल और अथिया शेट्ठी करने जा रहे है शादी!

Samachar Jagat | Wednesday, 20 Apr 2022 03:32:21 PM
Entertainment Report : Cricketers KL Rahul and Athiya Shetty are going to get married after Alia Ranbir's marriage!

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी ने हम सभी को सोशल मीडिया से बांधे रखा है । शादी के उत्सव की फोटोज  ने सभी को दीवाना बना दिया है । मेहंदी से लेकर शादी तक, रणबीर और आलिया की शादी की कैंडिड फोटोज  ने सभी को हैरत में डाल दिया। अब इंडस्ट्री में गॉसिप चल रही है कि सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी अपने बॉयफ्रेंड केएल राहुल के साथ शादी करने जा रही  हैं।

अथिया और केएल राहुल के रिश्ते के बारे में तो सभी जानते हैं। सोशल मीडिया पर ये कपल अक्सर एक-दूसरे के लिए प्यार जताने वाली फोटोज शेयर करते  रहते  है। अब पिंकविला की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि केएल राहुल और अथिया शेट्टी इस साल के अंत तक शादी करने वाले हैं।

दोनों  दक्षिण भारतीय रीती  रिवाज से शादी करेंगे। सुनील शेट्टी का जन्म मैंगलोर में हुआ था और केएल राहुल  भी  दक्षिण के रहने वाले है।  इस प्रकार, इस जोड़े के लिए एक दक्षिण भारतीय शादी समारोह की योजना बनाई जा रही है। यह भी कहा गया है कि शादी की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं।

हाल ही में अथिया शेट्टी ने केएल राहुल के जन्मदिन पर एक भावुक पोस्ट लिखा था। कुछ प्यार भरी फोटोज को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "हर जगह आपके साथ हूँ, जन्मदिन मुबारक हो। अथिया शेट्टी और केएल राहुल तीन साल से ज्यादा समय से रिलेशनशिप में हैं। अथिया भी उनके साथ उनके क्रिकेट टूर पर जाती रही हैं। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.