Entertainment Report : प्रतीक सहजपाल और दिया अग्रवाल साथ में वेब सीरीज आने वाले है नजर ,तो क्या कम हो गई है दोनो के बीच की दूरिया?

Samachar Jagat | Friday, 22 Apr 2022 03:30:11 PM
Entertainment Report : Prateek Sahajpal and Diya Aggarwal are going to see a web series coming together, so has the distance between the two reduced?

बिग बॉस ओटीटी फेम के प्रतीक सहजपाल और दिव्या अग्रवाल ने करण जौहर के रियलिटी शो में अपने  झगड़ों और आर्गुमेंट  से सभी का ध्यान खींचा था। शो में दोनों कभी साथ नहीं आए और हमेशा आपस में भिड़ते रहते थे । ऐस ऑफ़ स्पेस सीज़न 1 में प्रतीक और दिव्या ने एक अच्छी बॉन्डिंग शेयर  की , लेकिन जब दोनों ने बिग बॉस ओटीटी में प्रवेश किया तो उनकी दोस्ती टूट गई थी । अब  शो के बाद, ऐसा लगता है कि दिव्या और प्रतीक एक दूसरे के साथ कॉर्डिअल हैं। हर गुजरते दिन के साथ उनका रिश्ता और बेहतर होता जा रहा है।  प्रतीक और दिव्या ऑल्ट बालाजी के लिए एक वेब सीरीज के लिए साथ में काम  कर सकते हैं।उनके फैंस  के लिए ये अच्छी खबर है 

रियलिटी शो के बाद यह पहली बार होगा जब प्रतीक और दिव्या किसी फिक्शन शो में एक साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। 

बिग बॉस ओटीटी के पहले दिन प्रतीक और दिव्या आपस में भिड़ते नजर आए। शो में दिव्या को रिधिमा पंडित और नेहा भसीन को यह कहते हुए सुना  गया था कि उन्होंने और प्रतीक ने साथ में एक शो किया है और इसने मुझे मेसेज तक नहीं किया कि ये इस शो में आ रहा है ।

उसके बाद प्रतीक दिव्या से पूछता है कि वह  किस बारे में बात कर रही है ? इस पर दिव्या को यह कहते हुए सुना गया, "आ गया फुटेज लेने। चल निकल। पिछले शो में वरुण (सूद) को परेशान किया, इस शो में मुझसे चिपक जा। ऐसे ही मिलने वाला है तुझे सब कुछ।" दिव्या ने ऐसे   ऑफ स्पेस सीजन 1 जीता था और प्रतीक फर्स्ट रनर-अप रहे थे। 



 
loading...


Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.