RRR: क्यों राजामौली से नाराज हुईं Alia Bhatt? सोशल मीडिया पर मिला सबूत

Samachar Jagat | Tuesday, 29 Mar 2022 02:02:34 PM
Entertainment / RRR Alia is upset with Rajamouli after its release? Something he did on social media that got fans thinking

आरआरआर रिलीज होने के बाद आलिया भट्ट ने एसएस राजामौली को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया और आरआरआर से जुड़े कई पोस्ट भी डिलीट कर दिए। माना जा रहा है कि वह राजामौली से निराश हैं।

WEEK 1: *SUNDAY* BIZ... THE TOP 5 [PANDEMIC ERA]...
1. #RRR [#Hindi]: ₹ 31.50 cr
2. #Sooryavanshi: ₹ 26.94 cr
3. #83TheFilm: ₹ 17.41 cr
4. #GangubaiKathiawadi: ₹ 15.30 cr
5. #TheKashmirFiles: ₹ 15.10 cr
Nett BOC. #India biz. pic.twitter.com/WiOyMTnDGr — taran adarsh (@taran_adarsh) March 28, 2022

  • राजामौली से निराश हैं आलिया भट्ट?
  • इंस्टाग्राम पर किया अनफॉलो
  • जानिए क्या है मामला
  • राजामौली से निराश हैं आलिया भट्ट?

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट ने आरआरआर से साउथ इंडस्ट्री में कदम रखा है। फिल्म पिछले शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है. अब खबर आ रही है कि आलिया भट्ट आरआरआर में कम स्क्रीन स्पेस मिलने से खुश नहीं हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा किया है जिसने सबका ध्यान खींचा है.

अनफॉलो एसएस राजामौली
आलिया भट्ट कथित तौर पर अंतिम संपादन के बाद फिल्म में अपनी छोटी भूमिका से निराश हैं, जिसके कारण उन्होंने इंस्टाग्राम पर आरआरआर से जुड़े कई पोस्ट हटा दिए। हालांकि, फिल्म में उनके लुक समेत एक या दो पोस्ट अभी भी दिखाई देते हैं। आलिया भट्ट की इस लिस्ट से डायरेक्टर एसएस राजामौली गायब हैं। माना जा रहा है कि आलिया ने गुस्से में राजामौली को अनफॉलो कर दिया। हालांकि यह सच है कि क्या आलिया भट्ट वास्तव में एसएस राजामौली से निराश हैं, इस बारे में न तो अभिनेत्री ने और न ही राजामौली ने कोई स्पष्टीकरण दिया है।

 

 

View this post on Instagram

A post shared by Alia Bhatt  (@aliaabhatt)

 

इस रोल में नजर आई थीं आलिया भट्ट
आरआरआर में आलिया भट्ट ने सीता का किरदार निभाया है। इस फिल्म में उन्होंने जूनियर एनटीआर, रामचरण और अजय देवगन जैसे सितारों के साथ काम किया है। हालांकि आलिया के रोल को लेकर माना जा रहा है कि आलिया के स्टारडम के चलते एसएस राजामौली ने उन्हें कम रोल दिया है।

 

 

फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है

वर्ल्ड वाइड एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर ने 500 करोड़ रुपये की कमाई की है और साथ ही वीकेंड पर दुनिया की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। रामचरण और जूनियर एनटीआर ने दर्शकों को दीवाना बना दिया है। वहीं फिल्म कोरोना महामारी के बाद रविवार को सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. फिल्म मनोरंजन के साथ-साथ जानकारी देने का भी प्रबंधन करती है।



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.