Bollywood Gossip: नेपोटिज्म या टैलेंट? बॉलीवुड में क्या रखता है मायने? करिश्मा-करीना ने दिया जवाब

Samachar Jagat | Saturday, 26 Mar 2022 12:25:01 PM
Entertainment / Stop Watching Movies: Leo Speaks, Kareena blames public for nepotism

करीना कपूर ने दर्शकों को भाई-भतीजावाद के लिए जिम्मेदार ठहराया और कहा कि आप ही हैं जो फिल्म देखते हैं या नहीं।

  • जानिए भाई-भतीजावाद पर क्या कहती हैं करीना
  • करण जौहर पर लगाया गया आरोप
  • फिल्म न देखें - करीना कपूर
  • जानिए भाई-भतीजावाद पर क्या कहती हैं करीना

बॉलीवुड के कपूर खानदान की चौथी पीढ़ी की एक्ट्रेस करीना कपूर खान अपने मन की बात कहने से कभी नहीं हिचकिचाती हैं. ऐसे समय में जब हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में भाई-भतीजावाद को लेकर काफी चर्चा हो रही है, बेबो यानी करीना ने भी इस मुद्दे पर अपने विचार साझा किए। लेकिन करीना ने इसके लिए बॉलीवुड दर्शकों को जिम्मेदार ठहराया।

करण जौहर पर लगाया गया आरोप
दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद भाई-भतीजावाद पर बहस शुरू हो गई थी। इन आरोपों के बीच स्टार किड्स और खासकर फिल्म निर्माता करण जौहर सोशल मीडिया पर नाराज हो रहे थे और सुशांत को बाहरी होने के कारण अकेला छोड़ दिया गया था। लगभग उसी समय, करीना ने कहा कि उद्योग में उनके 21 साल सिर्फ भाई-भतीजावाद के कारण संभव नहीं थे।

मैं माफी नहीं मांग सकता
करीना ने सलाह दी कि विशेषाधिकार प्राप्त करने से लेकर हर चीज को नकारात्मक दृष्टि से देखने के बजाय मामले की बड़ी तस्वीर देखें। उनका कहना है कि सिर्फ भाई-भतीजावाद से 21 साल तक काम करना संभव नहीं है। उन्होंने कहा, "मैं आपको उन सुपरस्टार्स के बच्चों की लंबी लिस्ट दे सकती हूं, जिन्हें ज्यादा सफलता नहीं मिली है।" यह अजीब लग सकता है लेकिन मुझे संघर्ष भी करना पड़ता है। संघर्ष है लेकिन उतना दिलचस्प नहीं है जितना कोई ट्रेन में चढ़ जाता है और उसकी जेब में केवल 10 रुपये होते हैं। मैं इसके लिए माफी नहीं मांग सकता।

फिल्म न देखें - करीना कपूर
बाहरी होने के बावजूद सुपरस्टार बन चुके शाहरुख खान और अक्षय कुमार का उदाहरण देते हुए करीना आगे कहती हैं कि दर्शकों ने हमें बनाया, किसी और ने नहीं बनाया। ये वो लोग हैं जो अब उंगली उठा रहे हैं। क्या आप मूवी देखने जाते हैं मत जाओ किसी ने आपको फिल्म देखने के लिए मजबूर नहीं किया। मुझे ये समझ नही आता। मुझे लगता है कि यह चर्चा अजीब है।

करीना कपूर आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आएंगी। इस फिल्म में वह पंजाबी लुक में नजर आएंगे।



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.