Entertainment Update : भारत की 5 सबसे सुंदर एक्ट्रेसेस जिन्होंने अपनी फिल्मों से "1000 करोड़ रुपये क्लब" में जगह बनाई है

Samachar Jagat | Tuesday, 19 Apr 2022 01:36:21 PM
Entertainment Update : 5 Most Beautiful Actresses Of India Who Have Made It To The

अनुष्का शेट्टी - बाहुबली 2
अनुष्का शेट्टी का साउथ इंड्रस्टी में एक बड़ा नाम था लेकिन बाहुबली 2: द कन्क्लूजन की रिलीज के बाद वह एक अखिल भारतीय स्टार बन गई। उन्होंने ने देवसेना के रूप में अपनी परफॉरमेंस  से सभी को इम्प्रेस  किया है । बाहुबली 2 ने दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर 1810 करोड़ रु कमाए और   दंगल के बाद 1000 करोड़ क्लब में जगह बनाने वाली यह दूसरी फिल्म है। निश्चित रूप से, इसका मतलब है कि अनुष्का उन कुछ एक्ट्रेसेस में से एक हैं जिन्होंने 1000 करोड़ क्लब में प्रवेश किया है ।  

राम्या कृष्णन - बाहुबली 2

राम्या कृष्णन भी बाहुबली फिम्ल का हिस्सा थीं, और उन्होंने राज माता शिवगामी देवी के रूप में अपने शानदार किरदार  से शो को चुरा लिया। बाहुबली 2 के साथ, दिग्गज अभिनेत्री ने भी 1000 करोड़ क्लब में प्रवेश कर लिया है।

आलिया भट्ट - आरआरआर

आरआरआर 1000 करोड़ क्लब में प्रवेश करने वाली रीसेंट  फिल्म है। फिल्म ने  दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर 1082 करोड़ रु कमाए। इसमें मुख्य भूमिका में आलिया भट्ट थी लेकिन  इसमें उनकी एक छोटी भूमिका थी।  

फातिमा सना शेख - दंगाल

दंगल से पहले फातिमा सना शेख ने बॉलीवुड की कुछ फिल्मों में काम किया था। लेकिन, आमिर खान की  फिल्म में उन्होंने एक महिला प्रधान की  भूमिका निभाई थी । इस फिल्म ने करोड़ों रुपये बटोरे थे।फिल्म ने  बॉक्स ऑफिस पर 2024 करोड़ रु कमाए थे। फातिमा ने सिर्फ 1000 करोड़ क्लब में नहीं, बल्कि 2000 करोड़  क्लब में  प्रवेश किया ।

सान्या मल्होत्रा ​​- दंगल

सान्या मल्होत्रा एक्ट्रेस  ने दंगल में एक समानांतर भूमिका निभाई थी, और इसमें उन्होंने अपने  परफॉर्मन्स से सभी को इम्प्रेस  किया था। फातिमा की तरह, सान्या भी  2000 करोड़ रु से क्लब में प्रवेश किया । 



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.