Entertainment Update : आमिर खान बने अपनी बेटी के मेकअप आर्टिस्ट

Samachar Jagat | Thursday, 28 Apr 2022 01:03:17 PM
Entertainment Update : Aamir Khan becomes his daughter's makeup artist

आमिर खान की बेटी इरा खान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर लाल सिंह चड्ढा एक्टर के साथ कुछ फोटोज  शेयर  कीं है । जिसमे आमिर खान अपनी बेटी के लिए मेकअप आर्टिस्ट बने ।  बाप-बेटी की जोड़ी आज 'मेकअप' को लेकर बॉन्डिंग करती नजर आई। इरा खान सोशल मीडिया पर फोटोज  और अपने मेकअप को फ्लॉन्ट करने से खुद को रोक नहीं पाई।

इरा ने खुलासा किया कि उनके पिता उर्फ ​​​​`धूम 3` के एक्टर  उनके पास गए और उन्हें चुनौती दी कि वह उनका  मेकअप उनसे बेहतर कर सकते हैं ।इरा ने कहा- जब आपके पिता आपके पास आते हैं और दावा करते हैं कि वह आपके मेकअप को आपसे बेहतर कर सकते हैं ..." उन्होंने  यह भी बताया कि वह अपने पिता के मेकअप स्किल के बारे में क्या सोचती थी । "... और वह सही निकला।" इरा खान ने फैंस  से पूछा कि क्या वे इसके लिए YouTube ट्यूटोरियल चाहते हैं।  

 

 इरा ने खुलासा किया कि वह अपने 'मेकअप आर्टिस्ट' के साथ लाइव आएंगी। उन्होने  फोटो पर लिखा- "कल लाइव जा रही हूं मेरे मेकअप आर्टिस्ट के साथ। ए.के.ए. माई डैड सी यू!"  इरा क्रॉप टॉप जैकेट और डेनिम में नजर आ रही हैं। 

इसी बीच आज  वो दिन है जब आमिर खान अनाउंसमेंट करने वाले हैं। कुछ दिनों पहले आमिर ने एक वीडियो शेयर किया था और कहा था कि वह 28 अप्रैल को एक 'कहानी' शेयर करेंगे। ऐसा लगता है कि इरा भी इसी चीज से जुड़ी हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.