Esha Gupta, Disha Patani, Malaika Arora और अन्य बॉलीवुड एक्ट्रेस जो अपने ट्रेडिशनल और वेस्टर्न दोनों लुक में लगती है परफेक्ट

Samachar Jagat | Saturday, 20 Aug 2022 12:32:01 PM
Esha Gupta, Disha Patani, Malaika Arora and other Bollywood actresses who look perfect in both their traditional and western looks

बॉलीवुड की कुछ अभिनेत्रिया अपने बोल्डनेस और परफेक्ट फिगर के लिए जानी जाती है। दिशा पटानी, ईशा गुप्ता से लेकर मलाइका अरोड़ा तक; यहां उन बी-टाउन हसीनाओं की लिस्ट दी गई है जो हमेशा अपनी बोल्डनेस से स्क्रीन पर आग लगाने के लिए जानी जाती हैं। लेकिन, ये अभिनेत्रियां साड़ी में पूरी तरह से रॉक करती हैं और अपने देसी अवतार में भी बहुत हॉट लगती हैं।

दिशा पटानी
एक विलेन रिटर्न्स की अभिनेत्री दिशा पटानी बी-टाउन की सबसे हॉट अभिनेत्रियों में से एक हैं। एक्ट्रेस अच्छे से जानती है कि कैसे ट्रेडिशनल और वेस्टर्न लुक में परफेक्ट दिखना है।

ईशा गुप्ता
आश्रम 3 की अभिनेत्री ईशा गुप्ता ने इंस्टाग्राम पर अपनी हॉट फोटोज से सबके होश उडाना जानती है और वह अपने देसी और वेस्टर्न दोनों लुक को बहुत अच्छे से केरी करती है।


    
मलाइका अरोड़ा
मलाइका अरोड़ा हर आउटफिट में बेहद खूबसूरत लगती हैं। वह अच्छे से जानती है की साडी और गाउन में कैसे सेक्सी लगना है।


   
चित्रांगदा सिंह
चित्रांगदा सिंह अपने हर लुक में बहुत हॉट लगती हैं और वह अच्छे से जानती है की किस लुक को कैसे केरी करना है। चाहें वह साडी हो या कोई वेस्टर्न ड्रेस।


    
नोरा फतेही
नोरा फतेही की हॉटनेस के सभी लोग दिवाने है और वह अपने हर लुक को बहुत अच्छे से केरी करना जानती है।

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.