ब्रेस्ट इम्प्लांट करवाने की वजह से ट्रोल हुई Esha Gupta, लोगों ने कहा- 'सब बाबा निराला की कृपा है...'

Samachar Jagat | Friday, 17 Jun 2022 12:28:36 PM
Esha Gupta got trolled for getting breast implant done, people said- 'Sab Baba Nirala's grace is...'

आश्रम 3 की एक्ट्रेस ईशा गुप्ता  को शहर में ऑलिव शर्ट और भूरे रंग के साथ एक सेक्सी नारंगी क्रॉप टॉप पहने स्पॉट किया  गया था।  वह कैजुअल में भी बेहद सेक्सी लग रही थी, लेकिन वह थोड़ी अलग दिख रही थी  और नेटिज़न्स उन्हें  फटकार रहे हैं और पूछा कि उन्होंने ऐसा क्या किया है जिस से वे अलग दिख रही है। 

दरअसल लोग उन्हें देख कर रहे हैं कि उन्होंने ब्रेस्ट इम्प्लांट करवाया है। इसी वजह से उन्हें ट्रोल भी किया जा रहा है।

 

एक यूजर ने लिखा, सब बाबा निराला की कृपा है। एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, जम कर  मरम्मत चल रही हैं मेडम पर ।   एक और यूजर ने कमेंट किया, सिलिकॉन बेबी। जबकि उनके फैंस उनके सेक्सी लुक से बाज नहीं आ रहे हैं.


वर्कफ़्रंट की बात करें तो ईशा गुप्ता अभी अपनी वेब सीरीज आश्रम 3 के कारण इंडस्ट्री  में फिर से सभी का ध्यान आकर्षित कर रही है। ईशा गुप्ता  सोनिया का रोल प्ले कर रहीं  हैं, जिसे बॉबी देओल द्वारा प्ले किये गए निराला बाबा की छवि को बदलने के लिए काम पर रखा जाता है। आश्रम 3 के ट्रेलर और प्रोमो ने दर्शकों को बांधे रखा। शो का तीसरा भाग 3 जून को रिलीज़ किया गया था।  



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.