इन Bollywood स्टार्स की है बेस्ट देवर-भाभी की जोड़ी

Samachar Jagat | Thursday, 29 Sep 2022 03:39:49 PM
Estas estrellas de Bollywood tienen la mejor pareja de cuñados

बॉलीवुड में कुछ सबसे अच्छी और प्यारी देवर-भाभी की जोड़ियां हैं। कैटरीना कैफ और सनी कौशल के अद्भुत बंधन से लेकर ईशान खट्टर और मीरा कपूर के मज़ेदार मज़ाक तक। आज हम आपको कुछ बेहतरीन देवर-भाभी की जोड़ियों के बारे में बातएंगे। आइए देखते है।
 
कैटरीना कैफ - सनी कौशल

कैटरीना कैफ और सनी कौशल बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर देवर-भाभी में से एक हैं। एक्ट्रेस को अक्सर पति विक्की कौशल और उनके परिवार के साथ एन्जॉय करती रहती है।
 
ईशान खट्टर - मीरा कपूर

आदर्श देवर-भाभी के रूप में ईशान खट्टर और मीरा कपूर। वे एक अच्छा रिश्ता शेयर करते हैं और ईशान को अक्सर शाहिद और मीरा के साथ चिल करते है।

वरुण धवन - जाह्नवी देसाई

वरुण धवन अपनी भाभी जान्हवी देसाई से बेहद प्यार करते हैं।  वरुण अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर उनके साथ फोटोज शेयर करते रहता हैं।
 
विद्या बालन - आदित्य रॉय कपूर

विद्या बालन और आदित्य रॉय कपूर बॉलीवुड की पोस्ट स्टनिंग देवर-भाभी में से एक हैं। दोनों को अक्सर साथ में स्पॉट किया जाता है।
 
रानी मुखर्जी - उदय चोपड़ा

रानी मुखर्जी और उदय चोपड़ा बॉलीवुड में सबसे क्लासिक देवर-भाभी की जोड़ी हैं। उनकी फोटोज उनके एक दूसरे के साथ अच्छा रिश्ता शेयर किए गए और अद्भुत बंधन को दर्शाती हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.