मशहूर होने के बाद भी ये मशहूर सितारे हैं बेरोजगार

Samachar Jagat | Saturday, 28 May 2022 02:11:11 PM
Even after being famous, these famous stars are jobless

आज हम टीवी जगत के ऐसे सितारों के बारे में बताएंगे, जो एक जमाने में घर के लोग जाने जाते थे। आज भी इनकी लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आई है लेकिन ये सितारे आज बेरोजगार हैं। कई सितारों ने इस बात को सार्वजनिक रूप से स्वीकार भी किया है. हाल ही में रुबीना दिलाइक ने एक इंटरव्यू में बेरोजगार होने की बात स्वीकार की थी।

श्वेता तिवारी टेलीविजन जगत के सबसे बड़े नामों में से एक हैं। उनकी काफी फैन फॉलोइंग भी है। एकता कपूर के सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' से घर में कदम रखने वाली श्वेता तिवारी के पास तब काफी काम था। सीरियल खत्म होने के बाद धीरे-धीरे काम की कमी होने लगी। कई सालों तक वह पर्दे पर भी नजर नहीं आईं। रुबीना दिलाइक की बात करें तो उनकी पहचान छोटी बहू के रूप में है। इस सीरियल ने उन्हें टेलीविजन का एक बड़ा स्टार बना दिया। इसके बाद उन्हें कई ऑफर्स मिले। फिर उन्हें सीरियल 'शक्ति: अस्तित्व के एहसास की' से भी खूब लोकप्रियता मिली। यह सीरियल पिछले साल खत्म हुआ था। इसमें रुबीना ने एक ट्रांसजेंडर का किरदार निभाया था, जो काफी मशहूर हुआ था। रुबीना इस जीत के बाद भी बेरोजगार हैं। हालांकि चर्चा है कि वह इस बार 'खतरों के खिलाड़ी 12' में नजर आएंगी।


 
निया शर्मा टीवी जगत का भी जाना-पहचाना नाम हैं। उन्हें सीरियल 'एक हजारो में मेरी बहना है' से खूब पॉपुलैरिटी मिली, लेकिन इस सफलता के बाद भी वह 9 महीने तक बेरोजगार रहीं। निया ने एक इंटरव्यू में कहा था कि जब वह बेरोजगार थीं तो किसी ने उनका साथ नहीं दिया। उन्होंने अपना खाली समय बेली डांस सीखने में बिताया। श्वेता तिवारी के अलावा सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' ने भी उर्वशी ढोलकिया को स्टार बना दिया था, लेकिन इस सीरियल के बाद वह बेरोजगार हो गईं। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि कैसे उनके पास लंबे समय से कोई काम नहीं था। बाद में उन्हें कुछ रियलिटी शो में काम करने का मौका मिला, लेकिन फिर से वह पर्दे से गायब हो गईं।



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.