Bollywood Gossip: इस शादीशुदा एक्टर के साथ रिलेशनशिप में थीं शमिता शेट्टी! जानें फिर क्यों हुआ ब्रेकअप

Samachar Jagat | Saturday, 23 Apr 2022 09:43:34 AM
Even after two marriages, Manoj's name was associated with this actress

मनोज बाजपेयी की गिनती बॉलीवुड के मशहूर और टैलेंटेड अभिनेताओं में होती है। ऐसे में आज मनोज बाजपेयी अपना जन्मदिन मना रहे हैं. आप सभी को बता दें कि वह करियर के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चाओं में रहे हैं. दरअसल उनकी शादीशुदा जिंदगी की बात करें तो उन्होंने दिल्ली की एक लड़की से शादी की जो ज्यादा दिन नहीं टिकी और टूट गई। इसके बाद मनोज बाजपेयी ने साल 2006 में एक्ट्रेस नेहा से शादी की और आज वह उनके साथ खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं। आप सभी को बता दें कि नेहा का असली नाम शबाना रजा है, हालांकि इस दौरान मनोज बाजपेयी के अफेयर की खबरें भी सामने आईं.

दरअसल मनोज का नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी के साथ जुड़ा था। आप सभी ने दोनों को कई फिल्मों में साथ काम करते देखा होगा और कहा जाता है कि इस दौरान दोनों के लिंकअप की खबरें भी आईं. हालांकि मनोज बाजपेयी पहले से शादीशुदा थे और बाद में इन सभी अफवाहों पर विराम लग गया। वैसे बहुत कम लोग जानते हैं कि मनोज बाजपेयी की जीवनी में कुछ दिलचस्प खुलासे हुए हैं. इस पुस्तक में उनकी संघर्ष यात्रा का व्यवस्थित और रोचक तरीके से वर्णन किया गया है।


 
इतना ही नहीं उनके जन्म का विवरण देते हुए किताब में लिखा है- मनोज बाजपेयी का जन्म बेतिया के महारानी जानकी कुंवर अस्पताल में हुआ था. बच्ची के स्वस्थ होने की जानकारी होने पर माता-पिता ने राहत की सांस ली। वहीं मनोज बाजपेयी के जन्म के साथ ही उनकी कुंडली भी बन गई और राशिफल देखकर ज्योतिषी ने बताया कि मनोज बहुत नाम कमाएगा और नेता या अभिनेता बनेगा।



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.