Bollywood Gossip: होते हुए भी इस अभिनेता के प्यार में पड़ गई थी श्वेता बच्चन, पति संग ले चुकी है तलाक?

Samachar Jagat | Monday, 02 May 2022 10:12:32 AM
Even though he was married, this actor was given his heart by Shweta Bachchan!

बॉलीवुड में अफेयर्स, शादियां और ब्रेकअप बहुत आम बात हो गई है। हालांकि कई बार कुछ अनपेक्षित मामले सामने आते हैं जो डरा देते हैं। खासकर ऐसे मामलों में जहां शादी में लंबे समय तक रिश्ते और बच्चे शामिल होते हैं। इस लिस्ट में ऋतिक रोशन और सुजैन खान का नाम शामिल है। जब इस कपल ने अलग होने की घोषणा की तो सभी हैरान रह गए। आप जानते ही होंगे कि अपनी बचपन की प्रेमिका से शादी करने के बावजूद ऋतिक के कई महिलाओं और सह-कलाकारों के साथ रिश्ते में होने की अफवाह थी। कुछ अफवाहों के अनुसार, वह "यादें" की शूटिंग के दौरान करीना कपूर के बहुत करीब आ गए और "मैं एक प्यार की दीवानी हूँ" के दौरान उनके साथ एक गंभीर रिश्ता था।

इतना ही नहीं, सूत्रों की रिपोर्ट है कि पारिवारिक हस्तक्षेप ने अभिनेता को बेबो से अलग होने के लिए मजबूर किया। उसके बाद, वह बारबरा मोरी, उनके "काइट्स" के सह-कलाकार के साथ शामिल हुए, और इसमें कंगना रनौत ने भी अभिनय किया। कहा जाता है कि बारबरा मोरी के साथ उनका अफेयर ज्यादा समय तक नहीं चला, लेकिन उस वक्त कुछ ऐसा हुआ कि सुजैन को अपना घर छोड़ना पड़ा और वह अपने माता-पिता के घर रहने चली गईं। इसी बीच ऋतिक और कंगना रनौत का अफेयर शुरू हो गया जो आज तक चर्चा में बना हुआ है। बहुत कम लोग जानते हैं कि उनका श्वेता बच्चन के साथ भी अफेयर रहा है।


 
जी हाँ, कहा जाता है कि एक बार अभिनेता के पैर में चोट लग गई थी और वह घर पर चोट से उबर रहे थे जब उनके भाई-बहन उनसे मिलने आते थे। अभिषेक के पास भी उस समय काम की कमी थी और श्वेता पिछले कुछ सालों से मुंबई में अपने माता-पिता के घर पर काफी समय बिता रही हैं। दरअसल, श्वेता और ऋतिक बचपन के दोस्त हैं क्योंकि जीतेंद्र, राकेश रोशन, अमिताभ और जया बच्चन के बच्चे यश जौहर और यश चोपड़ा सभी एक साथ दोस्त बनकर बड़े हुए हैं। इस वजह से दोस्ती बहुत तेजी से कुछ खास बन गई और उससे बहुत कुछ उम्मीद की जा रही थी। आपको बता दें कि श्वेता अपने पहले पति निखिल नंदा से अलग हो चुकी हैं और इसी वजह से उन्होंने दिल्ली की जगह स्थायी रूप से अपना बेस मुंबई शिफ्ट कर लिया है। हालांकि, निखिल और श्वेता को अब भी कभी-कभी एक साथ स्पॉट किया जाता है।

वहीं कहा जाता है कि जब ऋतिक और कंगना के बीच काफी बातें होने लगीं तो श्वेता ने पीछे हटकर अपनी भावनाओं को थामे रहने का फैसला किया और ऋतिक से ब्रेकअप कर लिया. कहा जाता है कि श्वेता और ऋतिक के बीच चीजें सीरियस हो सकती थीं, लेकिन कंगना के साथ एक्टर के लिंकअप की वजह से खत्म हो गया अफेयर!



 
loading...

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.