Karan Johar के सामने आज भी नर्वस हो जाती है यह मशहूर एक्ट्रेस, देखें ये शानदार वीडियो

Samachar Jagat | Saturday, 13 Nov 2021 12:31:39 PM
Even today, this famous actress gets nervous in front of Karan Johar, see this stunning video

फिल्ममेकर करण जौहर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'रॉकी एंड रानी' की शूटिंग में बिजी हैं। फिल्म में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग फ्लोर पर है और फिल्म के निर्देशक करण जौहर को फिल्म के सेट पर अभिनेत्री आलिया भट्ट के साथ रैपिड-फायर गेम का आनंद लेते देखा गया।

करण जौहर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। आए दिन वह फैंस के साथ कुछ न कुछ शेयर करते रहते हैं। उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर आलिया के साथ एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह एक्ट्रेस के साथ नाइट शूट के चलते रैपिड-फायर खेलते नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है.


 
 

 

View this post on Instagram

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)


 

करण आलिया से पूछता है कि हम शूटिंग कर रहे हैं और आलिया इस पर हंसती है और कहती है, 'रॉकी और रानी की लव स्टोरी'। फिर करण पूछते हैं, 'रॉकी (रणवीर सिंह) कहां है?' आलिया जवाब देती हैं, 'वर्क आउट। करण का कहना है कि यह कोई मुश्किल सवाल नहीं है। यह सुनकर आलिया कहती है कि उसे रैपिड-फायर पसंद नहीं है, हालांकि आलिया, जो करण के साथ बहुत अच्छी बॉन्डिंग शेयर करती है, घबराई हुई और भ्रमित दिखती है, इस वजह से करण के सवाल यहीं नहीं रुकते। वह फिर पूछता है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.