Bollywood gossip: रणबीर-आलिया की शादी में Ex ने दिए लाखों रुपये के तोहफे, जानिए किसने क्या दिया?

Samachar Jagat | Tuesday, 19 Apr 2022 01:12:41 PM
Ex gave gifts worth lakhs of rupees at Ranbir-Alia's wedding, know who gave what?

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अब पति-पत्नी बन गए हैं। इस कपल की शादी के बाद से कुछ अपडेट सामने आ रहे हैं। जी हाँ, कभी इस कपल की मेहंदी की तस्वीरें सामने आती हैं तो कभी जूता चुराने का बजट सामने आ जाता है. अब इन सबके बीच एक बड़ी खबर आ रही है. जी दरअसल इस जोड़े को शादी में मिले तोहफे को लेकर अब एक बड़ा अपडेट सामने आया है. मिली जानकारी के मुताबिक रणबीर कपूर की एक्स गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण ने इस कपल को करीब 15 लाख रुपये की चोपार्ड घड़ी दी है.

कैटरीना कैफ ने रणबीर और आलिया को प्लैटिनम ब्रेसलेट गिफ्ट किया है। इसकी कीमत करीब 14.5 लाख रुपये है। इसके साथ ही आलिया भट्ट के एक्स बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने भी एक्ट्रेस को खास तोहफा दिया है। दरअसल उन्होंने एक्ट्रेस को तीन लाख का हैंडबैग गिफ्ट किया है. इसके साथ ही प्रियंका चोपड़ा ने आलिया भट्ट को डायमंड नेकलेस गिफ्ट किया है। हां, और इसकी कीमत नौ मिलियन रुपये है।
 
वरुण धवन ने अपनी खास दोस्त आलिया भट्ट को गुच्ची की सैंडल गिफ्ट की है। हां, और इसकी कीमत लगभग चार मिलियन रुपये है। इसी के साथ एक्टर की मां सोनी राजदान ने अपने दामाद को करीब 2.50 करोड़ रुपये की एक्सक्लूसिव घड़ी गिफ्ट की है. वहीं अगर कपल की बात करें तो रणबीर कपूर ने अपनी पत्नी आलिया भट्ट को एक बेहद महंगी हीरे की अंगूठी गिफ्ट की है। आलिया भट्ट ने अपने पति रणबीर कपूर को गिफ्ट के तौर पर एक हैंडबैंड गिफ्ट किया है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.