एक्स गर्लफ्रेंड Katrina kaif ने Ranbir Kapoor को दी बधाई

Samachar Jagat | Monday, 07 Nov 2022 01:02:48 PM
ex girlfriend katrina kaif congratulates ranbir kapoor

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट रविवार को एक बच्ची के पेरेंट्स बने, बॉलीवुड हस्तियों ने कपल को अपनी शुभकामनाएं और बधाई संदेश दिए रणबीर कपूर की एक्स गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण समेत कई सेलेब्स ने नएपेरेंट्स  को ढेर सारा प्यार दिया।

 

रणबीर की एक्स गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ, जो अब विक्की कौशल से शादी कर चुकी है। उन्होंने कमेंट किया 'बधाई'। दीपिका पादुकोण, अक्षय कुमार, मौनी रॉय और अन्य ने भी नए पेरेंट्स को शुभकामनाएं दीं।

कैटरीना और रणबीर ने 2016 में अपने रिलेशन को खत्म करने से पहले कुछ सालों तक एक-दूसरे को डेट किया। उन्होंने 'अजब प्रेम की गजब कहानी' (2009), 'राजनीति' (2010), और 'जग्गा जासूस' (2017) जैसी कई फिल्मों में एक साथ काम किया। 

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने रविवार को मुंबई के आरएन हॉस्पिटल में एक बच्ची जन्म दिया। कपल ने अप्रैल में अपने करीबी लोगों और रिश्तेदारों की मौजूदगी में शादी के बंधन में बंध गए।

करीब पांच साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद आलिया और रणबीर ने शादी कर ली। एक्टर अयान मुखर्जी की 'ब्रह्मास्त्र' के सेट पर मिले और जल्द ही एक-दूसरे के करीब आ गए।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.