अपनी कहानी प्रशंसकों के साथ साझा करने के लिए उत्साहित हूं : सानिया मिर्जा

Samachar Jagat | Friday, 14 Feb 2020 03:03:40 PM
Excited to share my story with fans: Sania Mirza

इंटरनेट डेस्क। टेनिस स्टार सानिया मिर्जा अपने जीवन की कहानी को रंगीन पर्दे पर लाने के लिए उत्साहित हैं और अभी वह निर्देशकों से बातचीत कर रही हैं। पिछले साल यह घोषणा हुई थी कि युगल में ग्रैंड स्लैम खिताब जीतने वाली इकलौती भारतीय महिला खिलाड़ी सानिया ने रोनी स्क्रूवाला की आरएसवीपी मूवीज के साथ एक करार किया है। सानिया ने फिल्म के बारे में कहा, ‘‘मुझे निर्देशकों के साथ कुछ बैठकें करनी थीं इसलिए मैं मुंबई में थी...अभी यह शुरुआती चरण में है।



loading...

शीर्ष महिला खिलाड़ी ने कहा कि उन्होंने हमेशा ज़िंदगी अपनी शर्तों पर जी है और उनके सफर पर प्रशंसकों की प्रतिक्रिया देखना रोमांचक होगा। उन्होंने पीटीआई-भाषा से कहा, ‘‘जिसने भी मेरे करियर को देखा है वे जानते हैं कि मैंने खुलकर अपनी भावनाओं का इजहार किया है। मैं डरी हुई नहीं हूं, मेरे लिए अपनी कहानी कहना और लोगों का उसे देखना रोमांचक होगा। 33 वर्षीय सानिया का मानना है कि एथलीट फिल्म का अच्छा विषय बनते हैं क्योंकि लोग उनके संघर्ष और कठोर परिश्रम से जुड़ सकते हैं।

उन्होंने कहा, ‘‘एक एथलीट बनने में जो कड़ी मेहनत लगती है उससे कई लोग अलग-अलग तरीकों से जुड़ सकते हैं। हम सभी मेहनत करते हैं लेकिन जब आप कोई खेल खेलते हो तो आप सच में खून-पसीना बहाते हो। हर कोई चैम्पियन को प्यार करता है। सानिया ने कहा, ‘‘मेरे समेत कई खिलाड़ी सामान्य पृष्ठभूमि से आते हैं। कुछ न होने से बड़ा चैम्पियन बनने और अपने देश का प्रतिनिधित्व करने तक हमारी भजदगी से काफी जुड़ाव महसूस किया जा सकता है। वह लैक्मे फैशन वीक समर/रिजॉर्ट 2020 के इतर बोल रही थीं जहां वह डिजाइनर रीना सिंह के लेबल एका के लिए रैम्प पर उतरीं। सानिया ने कहा कि एक प्रतिष्ठित व्यक्ति होने के नाते उन्हें लगता है कि उनकी जिम्मेदारी समाज की बेहतरी में योगदान देना और लोगों की मदद करना है।

loading...


 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.