Bollywood Gossip: मशहूर एक्ट्रेस ने सलमान खान पर साधा निशाना, ऐश्वर्या को दी धमकी

Samachar Jagat | Thursday, 31 Mar 2022 12:54:02 PM
Famous actress hits out at Salman Khan, threatens Aishwarya

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान आए दिन अपने अफेयर्स को लेकर चर्चा में रहते हैं। अब इन सबके बीच उनकी एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली ने अपने इंस्टाग्राम पर एक ऐसा पोस्ट डाला, जिसने सभी को हैरान और परेशान कर दिया है. जी दरअसल सोमी अली ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है और ये फोटो सलमान खान और भाग्यश्री की फिल्म 'मैंने प्यार किया' के गाने आए-जाती से ली गई है. आप देख सकते हैं इस तस्वीर में सलमान और भाग्यश्री का चेहरा नजर नहीं आ रहा है, लेकिन सिर्फ उनकी परछाई नजर आ रही है.

वहीं इस पोस्ट में उन्होंने ऐश्वर्या राय बच्चन को भी टैग किया है. आप देख सकते हैं कि सोमी अली ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए सलमान खान का नाम लिए बिना उन्हें बेनकाब करने की धमकी दी है. दरअसल सोमी अली का ये पोस्ट काफी तेजी से वायरल हो रहा है. हालांकि, सोमी ने इस पोस्ट को सीमित कमेंट एक्सेस दिया है यानी जिन्हें सोमी अली फॉलो करती हैं, उनके इस पोस्ट के नीचे सिर्फ वही लोग कमेंट कर सकते हैं। आप देख सकते हैं अपने इस पोस्ट में सोमी अली लिखती हैं, ''बॉलीवुड के हार्वे विंस्टीन. आप बेनकाब हो जाएंगे. जिन महिलाओं को आपने गाली दी है वो एक दिन दुनिया के सामने जरूर आएंगी और सच्चाई सबके सामने आएगी. बिल्कुल ऐश्वर्या बच्चन की तरह।'


 
आप देख सकते हैं अपने इस पोस्ट में सोमी अली ने कहीं भी सलमान खान का नाम नहीं लिया है, हालांकि उन्होंने जो सिल्हूट शेयर किया है वह सलमान की फिल्म से लिया गया है. इसी के साथ सोमी अली ने सीधे तौर पर सलमान खान की तुलना हार्वे विंस्टीन से की है, जिसने सभी को चौंका दिया है.

कौन हैं हार्वे विंस्टीन? - आपको बता दें कि हार्वे विंस्टीन हम फिल्म निर्माता हैं जो यौन उत्पीड़न के मामले में सजा काट रहे हैं। 2020 में, उन्हें 23 साल जेल की सजा सुनाई गई थी। बता दें कि हार्वे पर अब तक 80 से ज्यादा महिलाओं ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है. जी हां, और उन पर आरोप लगाने वाली इन महिलाओं में हॉलीवुड एक्ट्रेस जेसिका मान, हार्वे विंस्टीन की पूर्व सहयोगी मिमी हेली भी शामिल थीं। वहीं जब उन्हें सजा मिली तो हॉलीवुड की कई नामी अभिनेत्रियों ने ट्विटर पर ट्वीट कर अपनी खुशी जाहिर की.



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.