Bollywood Gossip: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस हुई बड़े फ्रॉड का शिकार, 4.5 करोड़ रुपये गंवाए

Samachar Jagat | Thursday, 31 Mar 2022 09:32:02 AM
Famous Bollywood actress becomes victim of big fraud, loses Rs 4.5 crore

बॉलीवुड की एक मशहूर एक्ट्रेस को लेकर एक बड़ी खबर आई है. दरअसल एक्ट्रेस के साथ एक बड़ा फ्रॉड हुआ है. निवेश के नाम पर एक्ट्रेस से कथित तौर पर करीब 4 करोड़ की ठगी की गई है. और इस खबर के सामने आने के बाद हर शख्स के होश उड़ गए हैं. कहा जा रहा है कि इस धोखाधड़ी के बाद एक्ट्रेस ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है और खार पुलिस ने भी आरोपी को पकड़ने के लिए तलाश शुरू कर दी है.

इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक एक्ट्रेस के साथ कथित धोखाधड़ी का मामला सामने आया है. और खार पुलिस ने हाल ही में इस बारे में बात की और बताया कि बॉलीवुड अभिनेत्री रिमी सेन ने गोरेगांव के एक व्यवसायी रौनक जतिन व्यास के खिलाफ कथित तौर पर निवेश के नाम पर 4.14 करोड़ रुपये की ठगी करने के लिए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। इन सबके बाद आईपीसी की धारा 420 और 409 के तहत मामला दर्ज किया गया है.


 
इतना ही नहीं अब आरोपी की गिरफ्तारी के लिए तलाश शुरू कर दी गई है। रिमी के काम की बात करें तो उन्होंने हंगामा, धूम, बागबान, गोलमाल जैसी फिल्मों में अलग-अलग तरह के किरदार निभाए, हालांकि उन्हें असली पहचान कॉमेडी फिल्मों से ही मिली। जी हाँ और इसके साथ ही वह अपनी खूबसूरती और फिट बॉडी के लिए भी जानी जाती थीं. हालांकि रिमी अब इंडस्ट्री से दूर हैं। रिमी सेन को आप सभी ने बिग बॉस के सीजन 9 में भी देखा होगा.



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.