Bollywood Gossip: मुश्किल में फंसे मशहूर कोरियोग्राफर, गंदी फिल्म दिखाने और छेड़छाड़ का आरोप

Samachar Jagat | Saturday, 02 Apr 2022 11:01:37 AM
Famous choreographer caught in trouble, Accused of showing dirty film and molesting

बॉलीवुड में अपने डांस से सभी का दिल जीतने वाले कोरियोग्राफर गणेश आचार्य को लेकर एक बड़ी खबर आई है. दरअसल, उनकी परेशानी बढ़ने वाली है। मिली जानकारी के मुताबिक मुंबई पुलिस ने अब साल 2020 में एक डांसर द्वारा दर्ज कराए गए मामले में कोरियोग्राफर के खिलाफ चार्जशीट दाखिल कर दी है. उन पर महिला डांसर को परेशान करने और पीछा करने का आरोप है. दरअसल, ट्रेनी डांसर ने आरोप लगाया था कि गणेश ने उन्हें जबरन एक फिल्म दिखाई और उनके साथ छेड़छाड़ की कोशिश की.

इतना ही नहीं विरोध करने पर मारपीट भी की। अंधेरी मेट्रोपॉलिटन कोर्ट में चार्जशीट दाखिल करने वाले इंस्पेक्टर संदीप शिंदे ने बताया कि चार्जशीट में गणेश आचार्य (गणेश आचार्य) और उनके सहायक पर धारा 354-ए (यौन उत्पीड़न), 354-सी, 354-डी के तहत आरोप लगाए गए हैं. (पीछा करना), 509 (किसी भी महिला की मर्यादा का अपमान), 323 (चोट लगाना), 504 (शांति भंग करने के इरादे से जानबूझकर अपमान करना)। भारतीय दंड संहिता की धारा 506 (आपराधिक धमकी) और 34 (अपराध करने का सामान्य इरादा) के तहत आरोप तय किए गए हैं।


 
वहीं आरोप पत्र दाखिल होने की पुष्टि करते हुए गणेश (गणेश आचार्य) ने कहा, ''उसे झूठे और बेबुनियाद आरोप में फंसाने की कोशिश की जा रही है. दूसरी ओर, पीड़िता ने इस मामले में राष्ट्रीय महिला आयोग में शिकायत भी दर्ज कराई थी और उसने अपनी शिकायत में कहा था कि "गणेश उससे काम करने के लिए उससे कमीशन मांगता था" फिल्म उद्योग और आय।''

वहीं गणेश के वकील रवि सूर्यवंशी ने कहा, ''पुलिस ने चार्जशीट के बारे में उन्हें सूचित नहीं किया है. इसके अलावा सूर्यवंशी ने कहा, ''मेरे पास चार्जशीट नहीं है इसलिए मैं कुछ नहीं कह सकता, लेकिन सभी वर्गों के प्राथमिकी जमानती थी। अपनी शिकायत में, सहायक कोरियोग्राफर ने आरोप लगाया कि गणेश आचार्य ने उनके यौन संबंधों को ठुकराने के बाद उन्हें परेशान किया था। उन्होंने उन पर भद्दे कमेंट्स करने, उनकी गंदी फिल्म दिखाने और उनके साथ छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया था. दरअसल, महिला का कहना है कि उसने कथित तौर पर उससे कहा था कि अगर उसे सफल होना है तो उसे मई 2019 में उसके साथ सेक्स करना होगा, इसलिए उसने मना कर दिया और छह महीने बाद, गणेश ने पीड़िता से कहा, "भारतीय फिल्म और टेलीविजन कोरियोग्राफर एसोसिएशन ने उनकी सदस्यता समाप्त कर दी है।"

उसके बाद जब पीड़िता ने 2020 में एक बैठक में आचार्य की हरकतों का विरोध किया तो कोरियोग्राफर ने कथित तौर पर उसके साथ बदसलूकी की और उसके सहायकों ने उसके साथ मारपीट की. इस मामले में पीड़िता ने कहा था, ''महिला सहायकों ने मेरे साथ मारपीट की, गाली दी और मुझे बदनाम किया जिसके बाद मैं पुलिस के पास गई, जिन्होंने शिकायत दर्ज करने से इनकार कर दिया और केवल एक गैर-संज्ञेय मामला दर्ज किया. इसके बाद मैंने एक वकील से संपर्क किया. मामले को आगे बढ़ाएं।''



 
loading...


Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.