फैन की हरकत से नाराज रुबीना दिलाइक, बोलीं...

Samachar Jagat | Thursday, 30 Dec 2021 12:17:19 PM
Fan's act angered Rubina Dilaik, said...

टेलीविजन जगत की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक मानी जाने वाली रुबीना दिलाइक अपनी अदाओं के लिए जानी जाती हैं. हालांकि अपने नेचर की वजह से उन्हें सोशल मीडिया पर बाकी स्टार्स की तरह ट्रोल भी करना पड़ता है। वैसे रुबीना को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता क्योंकि वह अपने हिसाब से अपनी जिंदगी जीना पसंद करती हैं। हाल ही में एक फैन ने एक्ट्रेस की तस्वीर से छेड़छाड़ की है. अब रुबीना ने इस हरकत को देखकर फैन को फटकार लगाई है। रुबीना दिलाइक ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक मैसेज के साथ एक पोस्ट शेयर किया है।

रुबीना दिलाइक ने अपनी पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि मैं उस जीनियस से मिलना चाहती हूं जिसने बाईं तरफ फोटो को एडिट किया है। साथ ही मैं उनसे पूछना चाहूंगा कि उन्हें अपने जीवन में कितनी बार पीटा गया है। आपको बता दें कि बाईं ओर की तस्वीर रुबीना दिलाइक के डेब्यू के दिनों की है, जिसकी वजह से वह मिस शिमला बनीं। रुबीना दिलाइक बिग बॉस 14 की विनर भी रह चुकी हैं। उन्हें आखिरी बार शो शक्ति अस्तित्व के एहसास की में देखा गया था।


 
 

यह पहली बार नहीं है जब रुबीना को किसी फैन पर लताड़ते हुए देखा गया है। एक्ट्रेस को कोरोना संक्रमण से उबरने के बाद बढ़ते वजन को लेकर ट्रोल किया गया था। कई बार फैंस ने उनके फैशन सेंस का मजाक भी उड़ाया. उन्हें यहां तक ​​कहा गया कि अपने करियर की बात करें तो रुबीना दिलाइक जोर नहीं लगा रही थीं और उन्होंने पीआर को सही तरीके से देखा भी नहीं था. हालांकि उनके कई फैंस रुबीना के सपोर्ट में भी उतर आए। रुबीना के वर्क फ्रंट की बात करें तो बिग बॉस 14 जीतने के बाद रुबीना दिलाइक ने पहली बार बॉलीवुड फिल्म अर्ध भी साइन की है.



 
loading...


Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.