सोशल मीडिया पर फैन वॉर: रश्मि देसाई के ट्वीट पर मचा विवाद, एक्ट्रेस उमर रियाज ने किया एक्ट्रेस का बचाव

Samachar Jagat | Thursday, 07 Apr 2022 10:52:13 AM
Fan war on social media: Rashmi Desai's tweet sparks controversy, actress Umar Riaz defends actress

रश्मि देसाई और उमर रियाज अच्छे दोस्त हैं, लेकिन इस दोस्ती को लेकर उनके फैंस की राय बिल्कुल अलग है। कुछ फैंस को इनकी दोस्ती पसंद आती है लेकिन कुछ लोगों को ये बिल्कुल भी पसंद नहीं आता है.

 

Kiya hua didi ?  — bad boy23 (@asimriaz233) April 5, 2022

 

बिग बॉस 15 के प्रतियोगी उमर रियाज अब अपनी "दोस्त" रश्मि देसाई के बचाव में आए हैं। बता दें, रश्मि को उमर रियाज का फैन क्लब परेशान कर रहा था. इसी प्रताड़ना के चलते रश्मि ने मुंबई पुलिस और साइबर क्राइम से मदद मांगी। पुलिस से मदद की गुहार लगाते हुए बिग बॉस की अभिनेत्री ने आपत्तिजनक ट्वीट में लिखा, "मैं आपसे इस मामले पर ध्यान देने का आग्रह करती हूं क्योंकि वे मेरी और मेरे परिवार की छवि खराब कर रहे हैं। मुझे नहीं पता कि ये कोई फैन क्लब है या उनका मकसद सिर्फ मुझे परेशान करना है." umbmumbaipolice @cybercrimecid

हालांकि, रश्मि द्वारा पुलिस को टैग किए जाने के बाद आपत्तिजनक ट्वीट को डिलीट कर दिया गया। अब रश्मि के दोस्त उमर रियाज भी समर्थन में सामने आए हैं। रियाज ने रश्मि के समर्थन में कहा, 'दोस्तों रश्मि और मैं बहुत अच्छे दोस्त हैं और मैं चाहता हूं कि आप सभी हमारी और रश्मि की इस दोस्ती का सम्मान करें. आप लोग हमसे बहुत प्यार करते हैं, इसलिए यहां इस नकारात्मकता की कोई जरूरत नहीं है। कृपया प्यार करें और नफरत नहीं।"

उम्र के फैंस को पसंद नहीं आया रश्मि की बातें
हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में रश्मि देसाई ने कहा, ''उम्र की जिंदगी में कोई और लड़की भी हो सकती है क्योंकि वह अपनी निजी जिंदगी को लाइमलाइट से दूर रखती है.'' रश्मि ने यह भी कहा कि हम एक-दूसरे का सम्मान करते हैं। मैं समझता हूं कि लोग मुझे उम्र के साथ देखना पसंद करते हैं और मैं इसका सम्मान करता हूं। लेकिन हम सिर्फ अच्छे दोस्त हैं और हमारे बीच अच्छी बॉन्डिंग है।कभी हम बहुत लड़ते हैं और कभी-कभी हमारे विचार अलग होते हैं लेकिन इससे हमारी दोस्ती पर कोई असर नहीं पड़ता।

सोशल मीडिया पर शुरू हुई फैन वॉर
रश्मि का ये बयान और उनकी उम्र को लेकर उनका बयान उनके उम्र के फैंस को पसंद नहीं आया और इसलिए उन्होंने सोशल मीडिया पर उन्हें निशाना बनाना शुरू कर दिया. अपनी उम्र की तरह ही रश्मि की भी सोशल मीडिया पर काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है। तो उनके फैंस ने एक्ट्रेस का बचाव करने की कोशिश की तो अब सोशल मीडिया पर फैन वॉर शुरू हो गया है.



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.