फूलों के इस गुलदस्ते का सच जान चकरा जाएगा माथा, रणबीर कपूर-आलिया भट्ट के फैन ने की दीवानगी की हद पार

Samachar Jagat | Thursday, 14 Apr 2022 11:18:41 AM
fans sent a bouquet of gold roses to Ranbir-Alia, video goes viral

आज रणबीर कपूर और आलिया भट्ट शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। इस कपल की बड़ी मोटी शादी होने वाली है। जी हां, कल मेहंदी से शुरू हुए समारोह में कई लोग पहुंचे। आपको बता दें कि सभी कार्यक्रम मुंबई के पाली हिल्स के अपार्टमेंट कॉम्प्लेक्स वास्तु में होंगे। इस कार्यक्रम में केवल करीबी परिवार और दोस्त ही शामिल होंगे। जी हाँ और इन सबके बीच एक रिपोर्ट के मुताबिक सिंगर प्रतीक कुहाड़ को बुधवार दोपहर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की मेहंदी सेरेमनी में स्पॉट किया गया. हां, और रिपोर्ट कहती है कि गायक ने युगल के लिए कुछ गाने भी गाए।

 


 

आप सभी को बता दें कि रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की मेहंदी सेरेमनी के बाद करीना कपूर खान और करिश्मा कपूर ने पैपराजी के लिए पोज दिए. अब सभी की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. अब परंपरा के अनुसार आज कपूर परिवार के सदस्य कृष्णा राज बंगले और वास्तु हाउस के बीच शोभायात्रा निकालेंगे। जी हाँ, और कल आलिया भट्ट की बहन पूजा भट्ट ने भी मेहंदी बनाई और एक तस्वीर में उन्होंने मेहंदी दिखानी शुरू कर दी. इस तस्वीर में पूजा भट्ट की हथेली पर फूलों की एक छोटी सी डिजाइन नजर आ रही है। आप सभी को बता दें कि कल आलिया भट्ट की मेहंदी सेरेमनी से पहले करण जौहर इमोशनल हो गए और फिल्ममेकर ने एक्ट्रेस के हाथ पर पहली मेहंदी लगाई.

आपको बता दें कि करण आलिया को अपनी बेटी मानते हैं। वैसे इन सबके बीच आलिया और रणबीर के लिए गिफ्ट्स का भी ट्रेंड आने लगा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, सूरत के ज्वैलर ने रणबीर और आलिया को गोल्ड प्लेटेड गुलदस्ता गिफ्ट किया है। जी हाँ, और एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स को आरके हाउस में एक खूबसूरत तोहफा लेकर जाते देखा जा सकता है. अब तक कई उपहार आ चुके हैं।



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.