Farhan Akhtar ने शेयर की अपनी एक फोटो, फैंस देह हुए हैरान

Samachar Jagat | Thursday, 23 Mar 2023 04:55:55 PM
Farhan Akhtar shared a photo of himself, fans were shocked

दिल चाहता है और जिंदगी ना मिलेगी दोबारा के बाद एक और रोड ट्रिप फिल्म लेकर आए एक्सेल एंटरटेनमेंट ने प्रियंका चोपड़ा जोनास, कैटरीना कैफ और आलिया भट्ट की 'जी ले जरा' नामक एक प्रोजेक्ट के लिए टाइगर बेबी के सहयोग से अपनी नेक्स्ट फिल्म की घोषणा की थी।

जोया अख्तर, फरहान अख्तर और रीमा कागती द्वारा लिखित; रीमा कागती, जोया अख्तर, रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित इस फिल्म का निर्देशन फरहान अख्तर करेंगे।

'जी ले ज़रा' से रेकी की एक झलक देते हुए, निर्देशक फरहान अख्तर ने एक फोटो शेयर की जिसमें उन्हें राजस्थान के रेगिस्तान में खड़े देखा जा सकता है। उन्होंने आगे कैप्शन लिखा- ''सोने की तलाश में #लोकेशनस्काउट #जीलेजारा #राजस्थान'' 

जैसे ही निर्देशक ने रेकी की फोटो शेयर की, आलिया भट्ट, जो 'जी ले ज़रा' में लीड रोल में नज़र आएंगी, ने एक कमेंट की - "कैन वेट"


एक्सेल एंटरटेनमेंट की स्थापना 1999 में रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर ने की थी। दिल चाहता है और रॉक ऑन जैसी अपनी पहली जोड़ी फिल्मों के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने से लेकर, गली बॉय के लिए 92वें अकादमी पुरस्कार में भारत की ऑफिशियल प्रविष्टि होने तक, इस जोड़ी ने हमेशा सभी का ध्यान खींचा है।  
 



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.