‘सूरज पे मंगल भारी’ से फातिमा सना शेख का फर्स्ट लुक जारी

Samachar Jagat | Friday, 14 Feb 2020 02:40:24 PM
Fatima Sana Sheikh's first look released from 'Suraj Pe Mangal Bhari'

इंटरनेट डेस्क। फिल्म ‘सूरज पे मंगल भारी’ के निर्माताओं ने शुक्रवार को फिल्म से फातिमा सना शेख का फर्स्ट लुक जारी किया। ‘दंगल’ की अभिनेत्री सना इस फिल्म में मराठी लडक़ी का किरदार निभा रही हैं जिसका निर्देशन ‘जोया फैक्टर’ और ‘परमाणु: द स्टोरी ऑफ पोकरण’ के निर्देशक अभिषेक शर्मा कर रहे हैं। अभिषेक की ओर से जारी एक बयान के अनुसार, ‘‘फिल्म में सना का किरदार दोहरी शख्सियत वाला है जिसके लिए हमें एक ऐसी अभिनेत्री की जरूरत थी जो संवेदनशील, रहस्यमयी और मुखर किरदार को उसी सहजता से निभा सके।



loading...

इसके अनुसार, ‘‘फातिमा सना एक शानदार प्रतिभावान अभिनेत्री हैं जिनमें ये सारी भावनाएं अच्छे से दिखाने की काबिलियत है। वह समय की बहुत पाबंद और अपने काम के प्रति समॢपत भी हैं। उनका जोश सेट पर हम सभी को प्रेरित करता है। फिल्म में मनोज वाजपेयी और दिलजीत दोसांझ भी अहम भूमिका निभाते दिखेंगे। ‘सूरज पे मंगल भारी’ का निर्माण जी स्टूडियोज प्रोडक्शन कर रहे हैं और फिलहाल मुंबई में अलग-अलग जगहों पर इसकी शूभटग चल रही है। फिल्म इस साल के अंत तक रिलीज होगी।

loading...


 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.