Bollywood Update: क्रिसमस के दिन फिल्म 83 ने कमाए इतने करोड़

Samachar Jagat | Sunday, 26 Dec 2021 10:34:29 PM
Film 83 earns so many crores on Christmas Day

रणवीर सिंह की मोस्ट अवेटेड फिल्म 83 शुक्रवार को रिलीज हो गई है। फैंस इस फिल्म के रिलीज होने का काफी समय से इंतजार कर रहे हैं। पहले यह फिल्म पिछले साल रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोविड के कारण फिल्म की रिलीज टाल दी गई। अब फिल्म के पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर जानकारी सामने आई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन 12 करोड़ रुपये का कारोबार किया है.

रणवीर की फिल्म ने पहले दिन अच्छा कारोबार किया है। फिल्म अभी वीकेंड पर और शानदार कमाई करने वाली है। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म को क्रिटिक्स से अच्छे रिव्यू मिले हैं तो अब देखते हैं दर्शकों को कैसा रिस्पॉन्स मिलने वाला है. फिल्म की बात करें तो रणवीर सिंह इसमें कपिल देव का किरदार निभाते नजर आ रहे हैं। फिल्म में दीपिका पादुकोण कपिल देव की पत्नी रोमी देव की भूमिका निभा रही हैं। हालांकि फिल्म में दीपिका का रोल छोटा है।

 


 
दूसरे दिन कमाए इतने करोड़: रिपोर्ट्स का कहना है कि क्रिसमस के लिए रणवीर सिंह की फिल्म को फायदा हुआ है. फिल्म ने दूसरे दिन अच्छी खासी कमाई की है. बॉक्स ऑफिस की एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने दूसरे दिन 16 करोड़ रुपये की कमाई की, जिसके बाद फिल्म का टोटल 28 करोड़ रुपये हो गया है. रिपोर्ट के मुताबिक बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में 30-35 फीसदी का इजाफा होगा।

इन दोनों के अलावा, फिल्म में पंकज त्रिपाठी, ताहिर राज भसीन, जीवा, साकिब सलीम, जतिन सरना, चिराग पाटिल, दिनकर शर्मा, निशांत दहिया, हार्डी संधू, साहिल खट्टर, एमी विर्क, आदिनाथ कोठारी, धीरज करवा और आर भी हैं। बद्री। फिल्म में नीना गुप्ता की तरह कुछ सरप्राइज कैमियो भी हैं। नीना फिल्म में कपिल देव की मां की भूमिका निभा रही हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.