Bollywood News: फिल्म 'पोन्नियिन सेल्वन-1’ ने दुनियाभर में 300 करोड़ रू से अधिक की कमाई की

Samachar Jagat | Friday, 07 Oct 2022 03:29:59 PM
Film 'Ponniyin Selvan-1' earns over Rs 300 crore worldwide

 निर्देशक मणिर‘म की फिल्म 'पोन्नियिन सेल्वन-1’ ने दुनिया भर में 'बॉक्स ऑफिस’ पर 300 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है। निर्माताओं ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। चियान विक्रम, जयम रवि, कार्थी, तृषा कृष्णन, ऐश्वर्या राय बच्चन अभिनीत तमिल ऐतिहासिक फिल्म 30 सितंबर को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। र‘म के मद्रास प्रोडक्शंस ने ट्विटर पर बॉक्स ऑफिस के नवीनतम आंकड़ों की जानकारी साझा की। प्रोडक्शन हाउस ने एक पोस्ट में कहा, फिल्म ने दुनिया भर में 300 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है।

''सीमाओं से परे सफलता! इस जबरदस्त प्रतिक्रिया के लिए धन्यवाद’’। 'पोन्नियिन सेल्वन-1’ की कहानी, इसी नाम के एक तमिल उपन्यास पर आधारित है, जिसे कल्कि कृष्णमूर्ति ने 1955 में लिखा था। फिल्म में, चोल साम्राज्य के शासक राजराजा चोल प्रथम के शुरूआती दिनों की कहानी बयां की गई है। इस फिल्म को आलोचकों और दर्शकों दोनों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है।र‘म के बैनर मद्रास टॉकीज और अल्लिराजा सुभास्करन की लाइका प्रोडक्शंस ने साथ मिलकर फिल्म का निर्माण किया है। 'पोन्नियिन सेल्वन-1’ 30 सितंबर को तमिल, हिदी, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम भाषा में सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.