Shahrukh Khan, Ranbir Kapoor और अन्य स्टार की फिल्मे बैक-टू-बैक होने वाली हैं जारी हैं रिलीज

Samachar Jagat | Tuesday, 28 Jun 2022 04:00:55 PM
Films of Shahrukh Khan, Ranbir Kapoor and other stars are going to be released back-to-back

पिछले एक साल में बॉलीवुड को काफी नुकसान का सामना करना पड़ा है। पहले, COVID से  नुकसान हुआ और फिर बॉक्स ऑफिस पर साउथ इंडियन फिल्मों   का सामना करना पड़ रहा है।   बॉलीवुड अपने पहले वाले लेवल पर फिर से आ रहा हैं।  कई बड़े स्टार्स की बड़ी फिल्में लाइन में हैं जिनका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

 शाहरुख खान 


किंग खान, शाहरुख खान, जिन्होंने जीरो के बाद एक तरह का आराम लिया था अब उनकी तीन बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली है। वह पठान, जवान और एटली की अगली फिल्म में नजर आएंगे। ये सभी फिल्में बड़े बजट पर बनी हैं और फैंस को काफी उम्मीदें हैं।  
 
रणबीर कपूर


रणबीर कपूर की आखिरी बड़ी रिलीज संजू थी, अब उनके पास कई फिल्मे हैं।  आलिया भट्ट के साथ उनकी `ब्रह्मास्त्र`  रिलीज होने वाली हैं ।  
 
 कार्तिक आर्यन


 भूल भुलैया 2 के साथ कार्तिक आर्यन बॉलीवुड को कुछ हद तक पटरी पर लाए और अब वह सबसे बीजी एक्टर में से हैं। इसके बाद उनकी शहजादा रिलीज हो रही है। उसके बाद, उनके पास कैप्टन इंडिया, फ्रेडी और समीर विधवान की अगली फिल्म है जिसका शीर्षक सत्यनारायण की कथा था।  
 
अक्षय कुमार


पृथ्वीराज चौहान ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन नहीं किया। अक्षय कुमार के पास कई फिल्में हैं। राम सेतु, रक्षा बंधन, बड़े मियां छोटे मियां, सेल्फी, गोरखा और बहुत कुछ। हाल ही में हेरा फेरी 3 की भी पुष्टि हुई है।

 
आलिया भट्ट


आलिया भट्ट के पास  चार फिल्में हैं। उनके पति रणबीर कपूर के साथ ब्रह्मास्त्र सबसे बड़ी में से एक है। वह रणवीर सिंह के साथ रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में भी नजर आएंगी। प्रियंका चोपड़ा और कैटरीना कैफ के साथ जी ले ज़ारा भी बन रही है। वह डार्लिंग्स के साथ निर्माता बन रही हैं लेकिन फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.