Rhea Chakraborty की शिकायत पर अभिनेता Sushant की बहनों और डॉक्टर के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज

Samachar Jagat | Tuesday, 08 Sep 2020 11:46:01 AM
FIR lodged against actor Sushant's sisters and doctor on Rhea Chakraborty's complaint

मुंबई। दिवंगत अभिनेता सुशांत सिह राजपूत की दोस्त रिया चक्रवर्ती की शिकायत पर मुंबई पुलिस ने राजपूत की बहनों और डॉक्टर के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। रिया ने आरोप लगाया कि बिना परामर्श उन्होंने राजपूत के लिए दवा निर्धारित की। अधिकारी ने मंगलवार को इसकी जानकारी दी। अधिकारी ने बताया कि सुशांत की बहनों - प्रियंका सिह, मीतू सिह,दिल्ली के डॉक्टर तरुण कुमार एवं अन्य के खिलाफ मंगलवार को यहां मामला दर्ज किया गया।

उन्होंने बताया कि मुंबई के बांद्रा पुलिस थाने में भारतीय दंड संहिता और एनडीपीएस अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। रिया ने पुलिस को दी शिकायत में भादंसं,एनडीपीएस और टेलीमेडिसीन इलाज दिशानिर्देश के तहत प्राथमिकी दर्ज करने की मांग की थी। रिया ने प्रियंका पर उन्हें तंग करने का भी आरोप लगाया है।

रिया ने आरोप लगाया है कि प्रियंका सिह, दिल्ली स्थित राम मनोहर लोहिया अस्पताल के डॉक्टर तरुण सिह और अन्य ने 34 वर्षीय अभिनेता के तनाव का इलाज करने के लिए फर्जीवाड़ा कर दवा की फर्जी पर्ची बनाई।

उल्लेखनीय है कि सुशांत 14 जून को मुंबई सके उपनगर बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में मृत मिले थे।
मुंबई पुलिस के प्रवक्ता ने बताया कि उच्चतम न्यायालय के आदेश के अनुसार मामले को केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) को आगे की जांच के लिए सौंप दिया गया है। (एजेंसी)



 
loading...


Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.