Bollywood News : कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी का फस्र्ट लुक रिलीज

Samachar Jagat | Thursday, 14 Jul 2022 01:17:19 PM
First look of Kangana Ranaut's film Emergency released

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की आने वाली फिल्म इमरजेंसी का फस्र्ट लुक रिलीज कर दिया गया है। कंगना रनौत फिल्म'इमरजेंसी’में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाती नजर आयेंगी।कंगना इस फिल्म को निर्देशित करेंगी। वह इस फिल्म में अभिनय करने के साथ इसे प्रोड्यूस भी करेंगी।इस फिल्म का फस्र्ट लुक रिलीज कर दिया गया है। कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम पर अपनी फिल्म'इमरजेंसी’का फस्र्ट लुक जारी कर दिया है। इस तस्वीर में कंगना'इंदिरा गांधी’बनी हुई हैं। सफेद बाल, चेहरे पर हल्की-हल्की झुर्रियों में कंगना का अलग ही रुबाब देखने को मिल रहा है।

इस पोस्टर के साथ कंगना ने कैप्शन में लिखा,'इमरजेंसी का फस्र्ट लुक पेश है। दुनिया के इतिहास में सबसे शक्तिशाली और विवादास्पद महिलाओं में से एक का चित्रण।'इस तस्वीर के अलावा कंगना ने फिल्म की एक झलक भी दिखाई है। कंगना ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें 1971 की एक घटना दिखाई गई है। इस वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे इंदिरा गांधी को तमाम अफसर मैडम की जगह'सर’कहकर संबोधित करते थे। फिल्म 'इमरजेंसी’ 25 जून 2023 को रिलीज होगी। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.