वरुण धवन की फिल्म 'भेदिया' का पहला पोस्टर रिलीज

Samachar Jagat | Thursday, 25 Nov 2021 01:08:09 PM
First poster of Varun Dhawan's film 'Bhediya' released

बॉलीवुड में अपने दमदार अभिनय से सबका दिल जीतने वाले वरुण धवन जल्द ही फिल्म भेदिया में नजर आने वाले हैं. फिल्म में वरुण के साथ कृति सेनन नजर आएंगी। आपको बता दें कि यह एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म है और फिल्म में वरुण धवन के किरदार का फर्स्ट लुक पोस्टर हाल ही में सामने आया है।

 

 

View this post on Instagram

A post shared by BHEDIYA (@varundvn)


 

 

आप देख सकते हैं इस पोस्टर में वरुण धवन काफी डरावने लग रहे हैं. उनका पोस्टर इस समय चर्चा में है और जब से ये सामने आया है तब से ही उनके किरदार की चर्चा चारों तरफ हो रही है. उन्होंने आज सुबह अपने सोशल मीडिया अकाउंट से भेड़िया का फर्स्ट लुक पोस्टर शेयर किया। इस पोस्टर में वरुण खतरनाक लुक में नजर आ रहे हैं. आप देख सकते हैं उनका ये लुक बेहद डरावना है. उनकी आंखें भेड़ियों की तरह चमक रही हैं। इस पोस्टर को देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि वह फिल्म में एक भेड़िये की भूमिका निभाते नजर आएंगे।

साथ ही फिल्म को उन मेकर्स ने बनाया है जिन्होंने राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की 'स्त्री' बनाई थी। दरअसल, इसे 'स्त्री' का निर्देशन करने वाले निर्देशक अमर कौशिक कर रहे हैं। आप जानते ही होंगे कि 'स्त्री' ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता का झंडा बुलंद किया था और अब सभी को भेड़िया से काफी उम्मीदें हैं.



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.