पहली बार Malti Mary की फोटोज Priyanka Chopra ने की इंटरनेट पर शेयर ,देखे क्यूट फोटोज

Samachar Jagat | Tuesday, 31 Jan 2023 02:37:41 PM
For the first time, Priyanka Chopra shared Malti Mary's photos on the internet, see cute photos

प्रियंका चोपड़ा ने आखिरकार अपनी बेटी मालती मैरी के चेहरे को मिडिया के सामने दिखा ही दिया! एक्ट्रेस ने हाल ही में लॉस एंजिल्स में एक कार्यक्रम में भाग लिया जहां उनके पति निक जोनास ने केविन और जो जोनास के साथ हॉलीवुड वॉक ऑफ फेम स्टार का खुलासा किया। जैसा कि जोनास ब्रदर्स ने स्टेज पर कदम रखा, प्रियंका बेटी मालती मैरी के साथ उनके लिए चीयर कर रही थी। सोशल मीडिया पर अब मालती मैरी की फोटोज वायरल हो गई हैं।  

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने 2018 में 1 और 2 दिसंबर को जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में एक ईसाई और एक हिंदू रीती-रिवाज में शादी के बंधन में बंध गए। बाद में, इस कपल ने दिल्ली और मुंबई में दो रिसेप्शन भी आयोजित किए।


 
एक्ट्रेस ने पिछले साल जनवरी में सरोगेसी के जरिए अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास को जन्म दिया। इस बीच, वर्क फ्रंट की बात करें, तो  प्रियंका `इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी`, और सीरीज `सिटाडेल` जैसी इंटरनेशनल  प्रोजेक्ट्स  में नजर आएंगी।

रूसो ब्रदर्स द्वारा निर्मित `सिटाडेल` प्राइम वीडियो पर ओटीटी पर रिलीज होगी। अपकमिंग  साइंस-फिक्शन ड्रामा सीरीज़ का निर्देशन पैट्रिक मॉर्गन कर रहे हैं और इसमें प्रियंका के साथ रिचर्ड मैडेन भी हैं।


बॉलीवुड में, वह फरहान अख्तर की 'जी ले जरा' में आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के साथ एक्टिंगकरेंगी, जो 'दिल चाहता है' और 'जिंदगी ना मिलेगी दोबारा' की वंशावली के बाद दोस्ती की एक और कहानी होने का वादा करती है। जिनमें से पिछले कुछ वर्षों में कल्ट क्लासिक्स बन गए हैं। 'जी ले जरा' की शूटिंग जल्द ही शुरू होने की खबर है।



 
loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.