Bollywood News: अक्षय कुमार से लेकर आलिया भट्ट तक इस एक्टर्स के पास नहीं है भारतीय नागरिकता

Samachar Jagat | Saturday, 27 Aug 2022 10:55:59 AM
From Akshay Kumar to Alia Bhatt, these actors do not have Indian citizenship

बॉलीवुड के कई सारे एक्टर और एक्ट्रेस ने अपने एक्टिंग से आप का दिल तो जीता होगा और वह बड़े परदे पर अपने जलवे बिखरते नज़र भी आते है।  पर क्या आपको पता है की इन में से बहुत सारे ऐसे एक्टर है जिनके पास भारतीय नागरिकता नहीं है तो आइए जानते है कौन- कौन से एक्ट्रेस और एक्टर के पास भारतीय नागरिकता नहीं है।


टाइगर 3 की अभिनेत्री कैटरीना कैफ देश में सबसे अधिक भुगतान पाने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। एक्ट्रेस ने विक्की कौशल से शादी की है। कैटरीना का जन्म हांगकांग में हुआ था और उनके पास ब्रिटिश नागरिकता है।

अक्षय कुमार
रक्षा बंधन अभिनेता अक्षय कुमार का जन्म अमृतसर, पंजाब में हुआ था। लेकिन, उसके पास कनाडा का पासपोर्ट है और उसने अपनी भारतीय नागरिकता छोड़ दी है।

    
आलिया भट्ट
ब्रह्मास्त्र अभिनेत्री आलिया भट्ट बॉलीवुड फिल्म इन्डस्ट्री में सबसे अधिक भुगतान पाने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। डेब्यू के बाद से ही एक्ट्रेस को काफी पॉपुलैरिटी मिली है। क्या आप जानते हैं कि आलिया का जन्म भारत में नहीं बल्कि लंदन में हुआ था। आलिया के पास ब्रिटिश नागरिकता है।

    
जैकलीन फर्नांडीज
अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज ने 2009 में अलादीन के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की। अभिनेत्री एक श्रीलंकाई है और बहरीन में पली-बढ़ी है। इसलिए, उसके पास भारतीय नागरिकता नहीं है।

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.