Amitabh Bachchan से लेकर Shahrukh Khan सहित इन बॉलीवुड स्टार्स को ब्रांड्स के विज्ञापन के कारण होना पड़ा ट्रोल

Samachar Jagat | Thursday, 12 May 2022 10:36:07 AM
From Amitabh Bachchan to Shahrukh Khan, these Bollywood stars had to be trolled due to advertisements of brands

आलिया भट्ट, अक्षय कुमार, अजय देवगन, अमिताभ बच्चन सबसे पॉपुलर एक्टर  हैं। पॉपुलर  के साथ वे जो करते हैं  उसके लिए उन्हें कभी-कभी  आलोचना का भी सामना करना पड़ता है।  सेलेब्स कई ब्रांड्स को एंडोर्स करते हैं लेकिन कभी-कभी उसके लिए ट्रोल भी हो जाते हैं।  उन्हें उनके विवादास्पद विज्ञापनों के लिए ट्रोल किया गया है।

आलिया भट्ट


  आलिया को तब ट्रोल किया गया था जब एक यूजर ने एक्ट्रेस के दो अलग-अलग वीडियो पोस्ट किए थे। एक वीडियो में वह कह रही थीं कि उन्हें शुगर की समस्या है। दूसरे वीडियो में वह एक शुगर ड्रिंक को एंडोर्स करती नजर आ रही थीं।  
 
अक्षय कुमार

अक्षय कुमार हाल ही में एक पान मसाला ब्रांड के प्रमोशन  में अजय देवगन और शाहरुख खान के साथ शामिल हुए। बड़े पैमाने पर ट्रोल होने के बाद  में वह  इस प्रोजेक्ट  से बाहर  हो गए ।

 शाहरुख खान


शाहरुख खान भी एक तंबाकू ब्रांड के विज्ञापन का हिस्सा हैं। जिसके लिए शाहरुख खान को ट्रोल किया जाता है।  पिछले दिनों शाहरुख को फेयरनेस क्रीम का प्रमोशन करने के लिए ट्रोल किया जा चुका है।
 
अजय देवगन


अजय को अक्सर पान मसाला ब्रांड का प्रमोशन करने के लिए ट्रोल किया जाता है। इंटरनेट उनके मीम्स से भरा पड़ा है।
 
अमिताभ बच्चन


अमिताभ बच्चन को तंबाकू आधारित प्रोडक्ट  के लिए एक सरोगेट विज्ञापन में प्ले  करने के लिए सोशल मीडिया पर काफी आलोचना मिली थी। उनके ऑफिसियल स्टेटमेंट के बाद में पढ़ा गया कि उन्होंने ब्रांड के साथ कॉन्ट्रेक्ट समाप्त कर दिया था। 
 
रश्मिका मंदाना और विक्की कौशल


रश्मिका मंदाना और विक्की कौशल पुरुषों के अंडरवियर  विज्ञापन का हिस्सा थे। इसमें दिखाया गया कि विक्की ने अपने इनरवियर को फ्लॉन्ट करते हुए एक्ट्रेस को इम्प्रेस  किया। फैंस ने उन्हें लेफ्ट, राइट और सेंटर ट्रोल किया और इसे 'सस्ता' तक बताया।

 रणवीर सिंह


रणवीर सिंह एक क्लोदिंग ब्रांड के विज्ञापन का हिस्सा बने थे। इसकी टैग लाइन है  'डोंट होल्ड बैक'। अपना काम घर ले जाओ।' इसे सबसे सेक्सी करार दिया गया और एक्टर  को इसके लिए माफी मांगनी पड़ी।
 
शनाया कपूर


स्टार किड शनाया कपूर को उनके पहले विज्ञापन  के लिए ट्रोल किया गया था क्योंकि लोगों ने कहा था कि उन्होंने इसमें ओवरएक्टिंग की थी।



 
loading...

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.