Anushka Sharma से लेकर Katrina Kaif तक, इन एक्ट्रेस की बड़े बजट की फिल्मे हो चुकी है फ्लॉप

Samachar Jagat | Tuesday, 03 May 2022 01:23:24 PM
From Anushka Sharma to Katrina Kaif, the big budget films of these actresses have become flops

पूजा हेगड़े
 रिपोर्ट्स के मुताबिक राधेश्याम को 120 करोड़ का नुकसान हुआ है।  लेकिन वह अकेली ऐसी एक्ट्रेस नहीं हैं जिन्हें बड़े बजट की फ्लॉप फिल्मों का सामना करना पड़ा है। वास्तव में, उनकी पहली फिल्म मोहनजो दारो एक बड़े बजट पर बनी थी, लेकिन बुरी तरह विफल रही। यहां एक नजर उन अन्य एक्ट्रेसेस  पर है जो इस सिंड्रोम से पीड़ित थीं

अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा दो बड़े बजट की हाइप्ड फिल्मों का हिस्सा रही हैं, जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से धमाल मचाया था। बॉम्बे वेलवेट (2015) ने 70 करोड़ रुपये का नुकसान किया जबकि जीरो (2018) ने 80 करोड़ रुपये कमाए।

कटरीना कैफ


2017 और 2018 में, कैटरीना कैफ `जग्गा जासूस` और `जीरो`  की  बड़ी   फिल्म का हिस्सा बनीं।यह  70 करोड़ रुपये के नुकसान के साथ `जीरो` हाल के समय की सबसे बड़ी हार थी ।
 
कीर्ति सुरेश


`महानती` की शानदार सफलता के बाद एक्ट्रेस ने काफी फ्लॉप फिल्में दी हैं। इन्हीं में से एक थी `मराक्कर` जो करीब 100 करोड़ रुपये के बजट पर बनी थी। इसने केवल 40 करोड़ रुपये कमाए। और ये फिल्मे  बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई।
 
सोनाक्षी सिन्हा


सोनाक्षी सिन्हा ने `कलंक` (2018) और `भुज` (21) जैसी बड़ी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाका करते हुए देखी हैं। लेकिन कलंक में सत्या के रूप में उनके परफॉरमेंस को उनके अब तक के बेस्ट परफॉरमेंस  में से एक माना जाता है।
 



 
loading...


Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.