Star Kids : आर्यन खान और नव्या नवेली नंदा से ले कर बॉलीवुड के सेलेब्स जो बचपन से दोस्त हैं

Samachar Jagat | Tuesday, 12 Jul 2022 01:42:01 PM
From Aryan Khan and Navya Naveli Nanda to Bollywood celebs who have been friends since childhood

बॉलीवुड सेलेब्स अपने बेस्टीज के साथ एक करीबी रिश्ता शेयर करते हैं और अक्सर अपने दोस्तों के साथ नज़र आते है । आर्यन खान-नव्या नवेली नंदा से लेकर श्रद्धा कपूर-टाइगर श्रॉफ तक  यहां बॉलीवुड इन्डस्ट्री  के BFF  की एक लिस्ट  है जो बचपन से दोस्त हैं।

अनन्या पांडे, शनाया कपूर और सुहाना खान
स्टार किड्स अनन्या पांडे, शनाया कपूर और सुहाना खान एक-दूसरे के साथ सबसे करीबी रिश्ते शेयर करती हैं। BFFs को अक्सर पार्टी करते और साथ में क्लबिंग  करते हुए देखा जाता है।

आर्यन खान और नव्या नवेली नंदा
आर्यन खान और नव्या नवेली नंदा ने इंग्लैंड के सेवनोक्स स्कूल में अपनी स्कूली पढाई  पूरी की है । उन्हें अक्सर एक साथ स्पॉट किया जाता है और ये काफी अच्छे दोस्त है। 

श्रद्धा कपूर और टाइगर श्रॉफ
बागी 2 के अभिनेता श्रद्धा कपूर और टाइगर श्रॉफ ने बॉलीवुड इन्डस्ट्री  में अपना नाम बना लिया है और अपने अभिनय कौशल के लिए जाने जाते हैं। क्या आप जानते हैं श्रद्धा और टाइगर दोनों 3 साल से एक ही स्कूल और एक ही क्लास में थे?

करण जौहर और ट्विंकल खन्ना
कथित तौर पर, करण जौहर द दून स्कूल के एंट्रेंस एग्जाम को  को पास नहीं कर पाए थे और फिर उन्हें पंचगनी के द न्यू एरा बोर्डिंग स्कूल में डाल दिया गया जहाँ ट्विंकल खन्ना पहले से ही पढ़ रही थीं। दोनों की अच्छी  दोस्ती  है। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.