Bollywood News : दीपिका पादुकोण से लेकर प्रियंका चोपड़ा तक: बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों ने अपने पहले मॉडलिंग प्रोजेक्ट के लिए कितनी फीस ली

Samachar Jagat | Monday, 25 Jul 2022 01:10:01 PM
From Deepika Padukone to Priyanka Chopra: How much did these Bollywood actresses charge for their first modeling project

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस अपनी फीमेल सेंट्रिक फिल्मों से अपने फैंस को हैरान करने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि इन एक्ट्रेस  ने अपने करियर की शुरुआत एक्टिंग से नहीं की थी।जी हाँ  इन एक्ट्रेस पहले  मॉडल के रूप में काम किया और अपने पहले मॉडलिंग के लिए उन्होंने जो पैसा मिले वह आपको हैरान कर देगा।

दीपिका पादुकोण
दीपिका पादुकोण एक्टिंग में किस्मत आजमाने मुंबई आई थीं लेकिन उन्होंने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। एक इंटरव्यू  में, दीपिका ने खुलासा किया कि उन्हें अपने पहले मॉडलिंग असाइनमेंट के लिए 2000 रुपये का मिले थे। 

ऐश्वर्या राय बच्चन
ऐश्वर्या राय बच्चन की मॉडलिंग की पुरानी फोटोज  सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। कथित तौर पर  ऐश्वर्या को उसके पहले मॉडलिंग प्रोजेक्ट के लिए 1,500 रुपये मिले थे। एक्ट्रेस  ने सोनाली बेंद्रे, तेजस्विनी कोल्हापुरे और अन्य के साथ एक फैशन कैटलॉग के लिए मॉडलिंग की थी।

अनुष्का शर्मा
बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को कथित तौर पर उसके पहले मॉडलिंग प्रोजेक्ट के लिए 4000 रुपये मिले थे। 

प्रियंका चोपड़ा जोनास
इंटरनेशनल  स्टार प्रियंका चोपड़ा जोनास को कथित तौर परअपने पहले मॉडलिंग  के लिए 5000 रु मिले थे और उन्होंने कभी भी वह पैसा खर्च नहीं किए ।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.