Kajal Aggarwal से Rakul Preet Singh तक ये अभिनेत्रियां फिल्मों के साथ साथ करती है अपना साइड बिजनेस

Samachar Jagat | Thursday, 23 Jun 2022 01:47:00 PM
From Kajal Aggarwal to Rakul Preet Singh, these actresses do their side business along with films

एक्टिंग एक कठिन काम है और एक्टर केवल ऑडियंस का मनोरंजन करने तक ही सीमित नहीं हैं, वे बिजनेस में भी निवेश करते हैं।काजल अग्रवाल से लेकर रकुल प्रीत सिंह और भी कुछ, यहाँ साउथ इंडियन एक्ट्रेसेस की लिस्ट है, जिनका सफल साइड बिजनेस है।
 काजल अग्रवाल


काजल अग्रवाल कथित तौर पर  हर फिल्म के 2 करोड़ लेती हैं । उन्होंने अपना खुद का ज्वेलरी लेबल 'मार्सला' शुरू किया और उनकी बहन निशा उनके साथ काम करती है।
 
रकुल प्रीत सिंह


एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह के पास तीन फंक्शनल  ट्रेनिंग जिम की सक्रिय फ्रेंचाइजी है। दो हैदराबाद में हैं और तीसरा विशाखापत्तनम में है। एक्ट्रेस कथित तौर पर  1 करोड़ हर  फिल्म चार्ज करती है।
  
पारुल यादव


पारुल यादव एक इंटीरियर डिजाइनिंग फर्म की हेड हैं। उन्होंने तमिल फिल्म ड्रीम्स से अपने एक्टिंग   की शुरुआत की। वह टेलीविजन सीरियल `भाग्यविधाता` में भी दिखाई दीं।
 
प्रणिता सुभाषो


प्रणिता सुभाष साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री  की पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक हैं। वह लावेल रोड बैंगलोर में एक रेस्तरां की ऑनर हैं। कथित तौर पर दिवा चेन्नई और हैदराबाद में अपनी रेस्तरां सीरीज का भी बढ़ाएगी ।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.