Kareena Kapoor Khan से लेकर Akshay Kumar तक, फिल्मों में काम करने से पहले ये खास शर्ते रखते हैं बड़े सेलेब्स

Samachar Jagat | Friday, 24 Jun 2022 03:42:43 PM
From Kareena Kapoor Khan to Akshay Kumar, big celebs keep these special conditions before working in films

क्या आप जानते हैं कि करीना कपूर खान ने सिर्फ ए-लिस्टर्स के साथ काम करने का सख्त फरमान दिया है। कथित तौर पर लाल सिंह चड्ढा एक्ट्रेस की बी ग्रेड एक्टर्स के साथ काम नहीं करने की  मांग की है और यही कारण है कि उन्हें केवल ए लिस्टर एक्टर्स के साथ ही लिया जाता है। बेबो ने अपनी फिल्म से ही अपने एक्टिंग का लोहा मनवाया है और वह सभी खानों की पसंदीदा को -स्टार हैं। हालाँकि ऐसा लगता है कि करीना ने अपनी मांग बदल दी है क्योंकि वह अब उन फिल्मों में काम करती हैं जहाँ वह न केवल एक नायिका हैं, बल्कि उनकी एक मजबूत भूमिका भी है।अब वह विजय वर्मा और सुजॉय घोष द्वारा अभिनीत जयदीप अहलवत के साथ Devotion of Suspect X  में  दिखाई देंगी।

   अक्षय कुमार


सबसे समय के पाबंद और अनुशासित एक्टर के रूप में जाने जाने वाले खिलाड़ी कुमार की केवल एक उचित मांग है   कि वह रविवार को काम नहीं करेंगे। अपनी शूटिंग और काम की प्रतिबद्धताओं के लिए सुबह 5 बजे उठने वाले एक्टर रविवार को काम नहीं करते  हैं क्योंकि उस दिन वह अपने परिवार को  समय देते है।
 
 ऋतिक रोशन


 ऋतिक रोशन जहां भी जाते हैं वह अपने पर्सनल शेफ को साथ ले जाते हैं।  कथित तौर पर  स्टार ने अपने साथ अपने पर्सनल शेफ को रखने की मांग की है क्योंकि वह एक फिटनेस फ्रीक है और खास तरह की डाइट को फॉलो करते हैं।  इसलिए उनके लिए खाना बनाने के लिए उनका निजी शेफ है। 
 
सलमान खान


सलमान खान का नो किसिंग क्लॉज सभी को पता है। बॉलीवुड के सुपरस्टार जब शूटिंग के दौरान बाहर होते हैं तो एक अच्छी तरह से सुसज्जित जिम की भी मांग करते हैं। टाइगर 3 में अभिनेता कैटरीना कैफ के साथ दिखाई देंगे।

 सोनाक्षी सिन्हा


सोनाक्षी ने कथित तौर पर फिल्मों या वेब सीरीज में कोई किसिंग सीन नहीं करने की मांग की है। सोनाक्षी फिल्मों में इंटिमेट सीन करने में कंफर्टेबल फील नहीं करती है और अब तक ऐसा कोई सीन उन्होंने नहीं किया है। 



 
loading...

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.