Malaika Arora-Arjun Kapoor से लेकर Sidharth Malhotra-Kiara Advani, तक, सेलेब्स जो अपने रिलेशन को कर चुके हैं ऑफिशियल

Samachar Jagat | Friday, 08 Jul 2022 03:47:10 PM
From Malaika Arora-Arjun Kapoor to Sidharth Malhotra-Kiara Advani, celebs who have made their relationship official

सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी के कपल होने की अफवाहें काफी समय से चल रही हैं। स्टार्स ने इस पर पूरी तरह चुप्पी साध रखी है और न ही उन्होंने इसे सोशल मीडिया पर ऑफिशियल किया है। लेकिन यह नए साल के दौरान था कि यह एक तरह से आधिकारिक हो गया क्योंकि उन्हें एक साथ एयरपोर्ट  पर देखा गया था। हाल ही में खबरें सामने आई थीं कि उनका ब्रेकअप हो गया है। लेकिन फिर से उन्हें एयरपोर्ट पर एक साथ स्पॉट किया गया और दोनों के बीच सब कुछ ठीक है, यह जानकर उनके फैंस खुश हैं।
 
आलिया भट्ट और रणबीर कपूर


यह आलिया भट्ट थीं जिन्होंने सोशल मीडिया पर उनके साथ एक फोटो पोस्ट करके रणबीर कपूर के साथ इसे आधिकारिक बना दिया था। फोटोज सोनम कपूर की शादी की थी।
 
मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर


मलाइका अरोड़ा ने सोशल मीडिया पर अर्जुन कपूर के साथ एक फोटो शेयर  कर अपने रिलेशन को ऑफिशियल कर दिया था। यह फोटो और भी खास थी क्योंकि इसे उनके जन्मदिन पर शेयर किया गया था।

 
विक्की कौशल और कैटरीना कैफ


विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने अपने रिलेशन  को सबसे लंबे समय तकछुपा कर रखा था।।  इसे   ऑफिशियल शेयर तभी किया जब वे शादी की फटोज़ शेयर कर शादी के बंधन में बंध गए।

 
रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी


अभिनेत्री द्वारा इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयरकरने के बाद रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी का रिश्ता आधिकारिक हो गया। उन्होंने इसे कैप्शन के साथ शेयर किया, 'वेरिफाइड थैंक्यूयू माई लव! आप इस साल मेरा सबसे बड़ा गिफ्ट रहे हैं! मेरे जीवन में रंग जोड़ने के लिए धन्यवाद, मुझे बिना रुके हंसाने के लिए धन्यवाद, आप के होने के लिए धन्यवाद !! आगे बहुत सारी यादें और बनानी है। '
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.