Nyasa Devgan से लेकर Suhana Khan तक वो सेलेब्स जिन्हे सांवले से गोरा होने के लिए किया गया है ट्रोल, क्लिक कर जानें

Samachar Jagat | Friday, 08 Jul 2022 03:31:01 PM
From Nyasa Devgan to Suhana Khan, those celebs who have been trolled for going from dark to fair, click to know

बॉलीवुड के स्टार्स को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता हैं उन्हें उनकी आउटफिट से लेकर मेकअप तक ट्रोल किया जाता हैं। लेकिन कुछ नेटिजन्स ने उन्हें उनके रंग के लिए ट्रोल किया गया हैं।  

न्यासा देवगन


अजय देवगन की बेटी  की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिसमे वह दोस्तों के साथ छुट्टिया बना रही हैं।   नेटिज़न्स  ने उन्हें  ट्रोल कर रहे हैं और सवाल कर रहे हैं कि वह इतनी  जल्दी फेयर कैसे हो गई ।

 दीपिका पादुकोण 


दीपिका पादुकोण को भी स्किन लाइटनिंग ट्रीटमेंट करने के लिए ट्रोल किया गया था और उनसे इस पर एक सवाल भी पूछा गया था। कथित तौर पर वह पहले सांवली थी और उन्होंने त्वचा को हल्का करने वाली सर्जरी करवाई है। 

 
निया शर्मा को बेरहमी से ट्रोल किया गया


नागिन 4 की एक्ट्रेस निया शर्मा ने हाल ही में एक अवॉर्ड नाइट में शामिल हुई ।   निया शर्मा ने ब्लैक आउटफिट पहना था जिसमे साइड में कट था । हालांकि, निया को उनके बोल्ड आउटफिट के लिए नहीं ट्रोल किया गया था। नेटिज़न्स ने उन्हें उनके ग्लैम मेकअप के लिए ट्रोल किया। उन्होंने पूछा कि वह इतनी गोरी कैसे लग रही थी, आदि।

 
सुहाना खान


न केवल अजय देवगन की बेटी बल्कि शाहरुख खान की बेटी को भी अक्सर उनकी स्किन के रंग के लिए ट्रोल किया जाता है। वास्तव में उसने काली कहलाने और ट्रोल करने वालों के नाम का पोस्ट भी शेयर किया था। हाल ही में उन्हें नेटिज़न्स द्वारा अचानक गोरी होने के लिए बेरहमी से ट्रोल किया गया था। 

 काजोल

 
बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत करने वाली काजोल को डस्की ब्यूटी कहा जाता था। लेकिन  अब वह काफी गोरी हो गई हैं और अक्सर अपनी स्किन  को गोरा बनाने के लिए  ट्रोल होती हैं। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.