Bollywood: शाहरुख-ऐश्वर्या से लेकर रणवीर-प्रियंका तक ऑन-स्क्रीन सबसे पसंदीदा भाई-बहन की जोड़ियां

Samachar Jagat | Thursday, 11 Aug 2022 03:20:01 PM
From Shah Rukh-Aishwarya to Ranveer-Priyanka, the most favorite brother-sister jodis on-screen

जैसा कि भारत इस गुरुवार 11 अगस्त को रक्षा बंधन मनाने के लिए तैयार है। हमने भाई और बहन के रिश्ते को बड़े पर्दे पर भी देखा है। जोश में शाहरुख खान-ऐश्वर्या राय बच्चन से लेकर रणवीर सिंह और प्रियंका चोपड़ा जोनास "दिल धड़कने दो में" तक। ये हैं बॉलीवुड की ऑन-स्क्रीन भाई-बहन की सबसे भरोसेमंद जोड़ी।

1. जोश में शाहरुख खान और ऐश्वर्या राय बच्चन
शाहरुख खान और ऐश्वर्या राय बच्चन ने मंसूर खान द्वारा निर्देशित रोमांटिक एक्शन फिल्म जोश में मैक्स और शर्ली  की भूमिका निभाई और उनकी केमिस्ट्री को काफी सराहा गया। उसी वर्ष 2000 में दोनों अभिनेताओं ने आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्देशित मोहब्बतें में प्रेमियों की भूमिका निभाई।

2. दिल धड़कने दो में रणवीर सिंह और प्रियंका चोपड़ा जोनास
आयशा और कबीर के रूप में, प्रियंका चोपड़ा और रणवीर सिंह ने ज़ोया अख्तर की पारिवारिक फिल्म दिल धड़कने दो में भाई-बहनों के प्यार-नफरत के रिश्ते को बहुत अच्छे से दिखाया है। उसी वर्ष 2015 में प्रियंका ने बाजीराव मस्तानी में रणवीर की पहली पत्नी की भूमिका निभाई।

3. भाग मिल्खा भाग में फरहान अख्तर और दिव्या दत्ता
दिवंगत एथलीट मिल्खा सिंह की खेल उपलब्धियों के अलावा, राकेश ओमप्रकाश मेहरा द्वारा निर्देशित बायोपिक द फ्लाइंग सिख के निजी जीवन पर भी केंद्रित है। फिल्म के सबसे इमोशनल पहलुओं में से एक फरहान अख्तर और दिव्या दत्ता के सेन्स थे। इस ने भाई-बहन का अटूट बंधन दिखाया गया था।

 



 
loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.