Bollywood: शाहरुख खान से लेकर आमिर खान तक: उनकी वो फोटोज जो जमकर हुई थी वायरल पर बाद में निकली फेक

Samachar Jagat | Thursday, 25 Aug 2022 12:08:31 PM
From Shahrukh Khan to Aamir Khan: The photos of them that went viral were later faked

बॉलीवुड में अकसर स्टार्स कि फोटोज वायरल होती रहती है और कई बार ये भी पता लगता है की ये फोटोज फेक है। ये फोटोज इंटरनेट पर बहुत बार वायरल हो जाती है आइए देखते है ऐसी ही कुछ वायरल फोटोज।

आज शाहरुख खान और थलपति विजय की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। फैंस ने अनुमान लगाया कि यह जवान के सेट से एक फोटो है और इसमें विजय का एक कैमियो है। हालांकि यह एक फेक फोटो निकली। यह बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी से SRK की फोटो थी और बाद में फोटो में थलपति विजय की जगह ली गई थी।

   
करण कुंद्रा - तेजस्वी प्रकाश की शादी की फोटोज
जहां हर कोई करण और तेजस्वी की शादी का इंतजार कर रहा है वहीं कुछ महीने पहले एक फोटो वायरल हुई थी जिसमें करण कुंद्रा नागिन 6 की अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश की मांग में सिंदूर लगा रहे हैं। हालाँकि यह एक नकली तस्वीर थी।


आमिर खान - फातिमा सना शेख की नकली शादी की तस्वीर
पिछले साल एक फोटो वायरल हुई थी और दावा किया गया था कि यह आमिर खान और फातिमा सना शेख की शादी की फोटो है। लेकिन यह वास्तव में एक नकली फोटो थी जिसमें किरण के चेहरे को फातिमा के चेहरे से बदल दिया गया था।

 शाहरुख खान का दाढ़ी वाला लुक
 दाढ़ी के साथ-साथ क्लीन शेव लुक में भी शाहरुख काफी हॉट लग रहे हैं। लेकिन, दाढ़ी वाली फोटो नकली है।


    
कैटरीना कैफ की मेहंदी सेरेमनी
पिछले साल जब विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी हुई थी तब कैट की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी और हर कोई यह दावा करने लगा था कि यह उनकी मेहंदी सेरेमनी की है। खैर यह एक विज्ञापन से अभिनेत्री की फोटो  थी।



 
loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.