Suhana Khan, Palak Tiwari से लेकर Nyasa Devgan तक बॉलीवुड स्टार किड्स जो इंस्टाग्राम पर छाए रहते हैं

Samachar Jagat | Saturday, 11 Jun 2022 12:26:54 PM
From Suhana Khan, Palak Tiwari to Nyasa Devgan, Bollywood star kids who dominate Instagram

 स्टार किड सोशल मीडिया पर अपनी कुछ अमेजिंग  फोटोज शेयर करते रहते है और नेटिज़न्स इन्हे पसंद करते हैं। उनका ग्लैमरस लुक  हमेशा से ही चर्चा का विषय बना रहता  है।  

सुहाना खान


शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान जोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज से अपने करियर  की शुरुआत करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। डेब्यू से पहले ही सुहाना ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट से सबका ध्यान खींचा था।

इरा खान

आमिर खान की बेटी इरा खान ने बॉलीवुड से  खुद को दूर रखा है। लेकिन, उनके अपनी  इंस्टाग्राम पोस्ट की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। उन्होंने एक ग्लैमरस फोटोशूट करवाया था।  जिसमे वह काफी हॉट लग रही थीं। 

 पलक तिवारी


श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी म्यूजिक वीडियो का हिस्सा रह चुकी हैं। अब, हर कोई उन्हें  फिल्म में देखने का इंतजार कर रहें  है, और उन्होंने पहले ही इंस्टाग्राम पर अपने ग्लैमरस अवतार से सभी को ध्यान अपनी और किया है।

न्यासा देवगन


अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा देवगन अभी सिर्फ 19 साल की हैं।   लेकिन वह बॉलीवुड के लिए बिल्कुल तैयार हैं। स्टार किड इनकी  इंस्टाग्राम पोस्ट ने हमेशा से सभी का ध्यान खींचा  है।
 
आलिया कश्यप


अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप अपने यूट्यूब    व्लॉग्स के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं।   इंस्टाग्राम पर उनकी ग्लैमरस फोटोज साबित करती हैं कि वह बॉलीवुड हीरोइन बनने के लिए परफेक्ट हैं।

 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.