शुरू हुआ फंक्शन / VIDEO: कड़ी सुरक्षा के बीच रणबीर-आलिया की शादी की रस्में शुरू, देखें कौन पहुंचा

Samachar Jagat | Wednesday, 13 Apr 2022 02:18:18 PM
Function started / VIDEO: Ranbir-Alia's wedding ceremonies begin amid tight security, see who arrived

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी पूजा के साथ शुरू हो गई है। नीतू कपूर बेटी रिद्धिमा कपूर के साथ वेन्यू पर पहुंचीं।

  • रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की रस्म शुरू
  • पूजा से शुरू करें
  • कार्यक्रम स्थल पर पहुंचीं मां नीतू और रिद्धिमा

 

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी का सभी को बेसब्री से इंतजार था। शादी की रस्में शुरू हो गई हैं। ऐसे में सबसे पहले पूजा की शुरुआत की जाती है। शादी से पहले हुई पूजा में शामिल होने के लिए एक्ट्रेस नीतू कपूर अपनी बेटी रिद्धिमा कपूर और पोती के साथ पहुंचीं। इस बीच पपराजी ने उन्हें स्पोर्ट किया है और उनकी तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं।


समारोह की शुरुआत कड़ी सुरक्षा के साथ हुई
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की ग्रैंड वेडिंग होने वाली है। ऐसे में इस आयोजन को लेकर काफी बड़े स्तर की सुरक्षा व्यवस्था की गई है। मेहमानों के साथ-साथ सुरक्षा गार्डों के लिए भी अलग-अलग बैंड तैयार किए गए हैं. हालांकि इस शादी की तस्वीरों और वीडियो का सभी को बेसब्री से इंतजार है।

गोपनीयता बनाए रखी जानी चाहिए
रणबीर कपूर आलिया भट्ट की शादी की गोपनीयता बनाए रखने के लिए हर संभव कोशिश की जा रही है। विवाह स्थल से लेकर समारोह की तारीख तक सब कुछ गुप्त रखा जा रहा है। प्रत्येक अतिथि को भी इस गोपनीयता को बनाए रखना चाहिए।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.