Social Media पर वायरल हुआ कपिल शर्मा का मजेदार वीडियो

Samachar Jagat | Monday, 08 Nov 2021 11:50:09 AM
Funny video of Kapil Sharma went viral on social media

टीवी के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) अपने कॉमेडियन अंदाज के लिए जाने जाते हैं. कपिल ने अपनी कमाल की कॉमिक टाइमिंग से सभी का दिल जीत लिया है। उनकी कॉमेडी सभी के दिलों को छू जाती है और वह अपने शो की वजह से हमेशा लोगों के दिलों में रहते हैं. वह अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए भी लोगों का मनोरंजन करते रहते हैं। अब इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है. जी दरअसल हाल ही में एक्टर का एक वीडियो सामने आया था जिसमें कपिल शर्मा मेकअप करवाते हुए चिल्ला रहे थे.


वीडियो इस समय तेजी से वायरल हो रहा है और इसे देखने वाला अपनी हंसी नहीं रोक पा रहा है. कपिल एक ऐसे कॉमेडियन हैं जो अपने शो के अलावा सोशल मीडिया पर अपने कई फनी वीडियोज शेयर कर फैंस पर छाए रहते हैं. अब इस बार भी मशहूर कॉमेडियन ने एक फनी वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में कपिल काफी फनी शोर करते नजर आ रहे हैं. वहीं कई लोगों ने कमेंट में हंसाने वाले इमोजी भी बनाए हैं जैसे कपिल ने इसमें किया है.

 

 

View this post on Instagram

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

 

आप देख सकते हैं कपिल शर्मा ने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट किया जो वायरल हो रहा है. वीडियो के पीछे चंदू चायवाले की भूमिका निभाने वाले चंदन प्रभाकर को सुना जा सकता है। हालांकि कपिल शर्मा के इस वीडियो में वह वैनिटी वैन में बैठे हैं और एक शख्स तैयार होने में उनकी मदद कर रहा था. हालांकि कपिल शर्मा ने इस पल को मजेदार बना दिया। उन्होंने इस फनी वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन दिया, 'जनता की मांग पर। '



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.